logo-image

MCD Election: BJP ने 11 बागी उम्मीदवारों को 6 साल के लिए पार्टी से निकाला

MCD Election: भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई ने 11 बागी उम्मीदवारों को पार्टी से निकाल (Delhi BJP suspends 11 rebel candidates) दिया है. दिल्ली बीजेपी ने इस उम्मीदवारों को पार्टी के खिलाफ काम करने के आरोपों में...

Updated on: 21 Nov 2022, 10:56 PM

highlights

  • दिल्ली बीजेपी की बड़ी कार्रवाई
  • 11 कार्यकर्ताओं को 6 साल के लिए किया सस्पेंड
  • दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने किया सस्पेंड

नई दिल्ली:

MCD Election: भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई ने 11 बागी उम्मीदवारों को पार्टी से निकाल (Delhi BJP suspends 11 rebel candidates) दिया है. दिल्ली बीजेपी ने इस उम्मीदवारों को पार्टी के खिलाफ काम करने के आरोपों में इन सभी को सस्पेंड कर दिया है. दिल्ली बीजेपी ने बताया है कि ये सभी 11 कार्यकर्ता पार्टी से बागी होकर चुनाव लड़ रहे थे. जो कि पार्टी के प्रति अनुशासनहीनता है. ऐसे में दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने 11 कार्यकर्ताओं को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से 6 साल के लिए तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

बीजेपी ने इन कार्यकर्ताओं पर की निष्कासन की कार्रवाई

दिल्ली बीजेपी ने वार्ड नंबर 200 से रीनू जैन, वार्ड नंबर 250 से लवलेश शर्मा, वार्ड नंबर 210 से शमा अग्रवाल, वार्ड नंबर 210 से ही वीरेंद्र अग्रवाल, वार्ड नंबर 35 से गजेंद्र दराल, वार्ड नंबर 111 से रविंद्र सिंह, वार्ड नंबर 127 से अंतिम गहलोत, वार्ड नंबर 136 से पूनर चौधरी, वार्ड नंबर 174 से महावीर सिंह और धर्मवीर सिंह के अलावा वार्ड नंबर 91 से राजकुमार खुराना को पार्टी से 6 साल के लिए सस्पेंड कर दिया है.