logo-image

MCD Election: आधी रात रैली कर रहा था कांग्रेस नेता आसिफ, पुलिसकर्मी को धमकाया

MCD Election: दिल्ली के ओखला में कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान और उनके समर्थकों ने दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल के साथ धक्कामुक्की और बदतमीजी की है. दिल्ली पुलिस का एसआई अपनी रुटीन गस्त पर था, कि तभी आसिफ मोहम्मद खान और उसके समर्थक ओखला में रैली करते दिखे. वो लोग नुक्कड़ सभा को माइक पर संबोधित कर रहे थे.

Updated on: 26 Nov 2022, 08:37 AM

highlights

  • कांग्रेस नेता पर केस दर्ज
  • आधी रात कर रहा था रैली
  • रोकने पर एसआई से की बदतमीजी

नई दिल्ली:

MCD Election: दिल्ली के ओखला में कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान और उनके समर्थकों ने दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल के साथ धक्कामुक्की और बदतमीजी की है. दिल्ली पुलिस का एसआई अपनी रुटीन गस्त पर था, कि तभी आसिफ मोहम्मद खान और उसके समर्थक ओखला में रैली करते दिखे. वो लोग नुक्कड़ सभा को माइक पर संबोधित कर रहे थे. दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने जब उन्हें ये सब करने से रोका, तो आसिफ मोहम्मद खान भड़क उठा. इसके बाद आसिफ और उसके समर्थकों ने दिल्ली पुलिस के जवानों को ही घेर लिया और जमकर बदतमीजी की. उनको तमाम धमकियां माइक पर ही दी गई. 

इस मामले में दिल्ली पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ़्तार कर लिया गया है. शाहीन बाग थाने में FIR दर्ज़ की गई है. आरोपी को गिरफ्तार करते हुए दो अन्य मिन्हाज और साबिर को भी हिरासत में लिया है. उपरोक्त प्राथमिकी में उनकी भूमिका की जांच की जा रही है.

विधायक रहा है आसिफ मोहम्मद खान

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने एसआई की तरफ से मिली शिकायत के बाद आसिफ मोहम्मद खान और उसके समर्थकों पर केस कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, आसिफ की बेटी एमसीडी चुनाव में उतरी है. वो कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रही है. आसिफ ओखला से कई बार विधायक रहा है और दबंग किस्म का आदमी माना जाता है. वो पहले भी अपनी कारगुजारियों के चलते चर्चा में रहा है.

आसिफ ने बकी गालियां, की धक्कामुक्की

दिल्ली पुलिस ने बकाया कि अरिबा खान के समर्थक में आसिफ और उसके समर्थक जुटे थे. अरिबा आसिफ की बेटी है. वो नुक्कड़ सभा को माइक पर संबोधित कर रहे थे. दिल्ली पुलिस के जवानों ने जब इलेक्शन कमीशन से मिले परमिशन लेटर को मांगा तो आसिफ और उसके गुंडे बिफर गए. उन्होंने जमकर बदतमीजी की. खुद आसिफ ने दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल को धक्के दिये और गालियां बकी. इस मामले में शाहीन बाग पुलिस थाने में केस दर्ज कर लिया गया है.