logo-image

MCD Election: अरविंद केजरीवाल की 10 गारंटी हर घर पहुंचा रहे 'आप' के उम्मीदवार

MCD Election: दिल्ली एमसीडी चुनाव पीक पर है. सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. आम आदमी पार्टी के कैंडिडेट इस मामले में सबसे आगे निकलते दिख रहे हैं. आप के कैंडिडेट दिल्ली के हर घर में पहुंचने के टारगेट पर काम कर रहे हैं, इसके साथ...

Updated on: 17 Nov 2022, 10:13 PM

highlights

  • आप की 10 गारंटी घर घर पहुंचा रहे उम्मीदवार
  • अरविंद केजरीवाल ने दी है 10 गारंटी
  • जनसंवाद के माध्यम से लोगों तक बात रख रहे कैंडिडेट

नई दिल्ली:

MCD Election: दिल्ली एमसीडी चुनाव पीक पर है. सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. आम आदमी पार्टी के कैंडिडेट इस मामले में सबसे आगे निकलते दिख रहे हैं. आप के कैंडिडेट दिल्ली के हर घर में पहुंचने के टारगेट पर काम कर रहे हैं, इसके साथ ही वो हर घर में पहुंचा रहे हैं अरविंद केजरीवाल की वो 10 गारंटी, जो उन्होंने एमसीडी चुनाव के लिए दिल्ली वालों को दी है. इस बीच आम आदमी पार्टी ने सभी 250 वार्डों में दफ्तरों का संचालन शुरू कर दिया. जिसके बाद सभी कैंडिडेट अपने-अपने वार्ड के दफ्तर को केंद्र बिंदु बनाकर हर घर में आप मुखिया की 10 गारंटी को पहुंचा रहे हैं.

जनसंवाद अभियान की शुरुआत

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने कुछ समय पहले ही बूथ स्तर पर जनसंवाद अभियान की शुरुआत की थी. इस अभियान में जनसंवाद को सर्वाधिक महत्व दिया जा रहा है. जनसंवाद के तहत पार्टी के उम्मीदवार दिल्ली वालों की समस्याओं को नोट भी कर रहे हैं, साथ ही उनसे सुझाव भी ले रहे हैं कि वो अपने वार्ड को कैसे बेहतर बनाएंगे. इसके साथ ही वो अरविंद केजरीवाल की 10 गारंटी को भी लोगों के साथ साझा कर रहे हैं.

अरविंद केजरीवाल की 10 गारंटी

आम आदमी पार्टी लोगों तक ये संदेश पहुंचा रही है कि दिल्ली को बेहतर राज्य बनाने के लिए एमसीडी में बेहतर पार्टी का राज होना चाहिए. इसके लिए आम आदमी पार्टी ही सबसे बेहतर पार्टी है. आम आदमी पार्टी की जीत का मतलब है पूरे राज्य को बेहतर बनाना. इन गारंटियों में दिल्ली को सुंदर बनाना, कूड़े के पहाड़ों को खत्म करना. एमसीडी को भ्रष्ट्राचार मुक्त करना. पार्किंग की समस्याओं को दूर करना. आवारा पशुओं से दिल्ली को मुक्त कराया. गलियों को फिर से बनाना. स्कूल-अस्पतालों की हालत सुधारना और पार्कों का सौंदर्यीकरण करना. इसके साथ ही ठेके वाले कर्मियों को पक्का करना और व्यापारिकों की लाइसेंसिंग प्रणाली को ठीक करना भी शामिल है. यही नहीं, दिल्ली में वेंडिंग जोन भी बनाए जाएंगे.

एमसीडी चुनाव में कमाल करेगी आप

आप नेता, विधायक एवं एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक का कहना है कि पार्टी के कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर आम लोगों से जुड़ रहे हैं. हमारा जनसंवाद कार्यक्रम बेहतरीन तरीके से चल रहा है. हर एमसीडी चुनाव में कमाल करके दिखाएंगे.