logo-image

दिल्ली में मनोज तिवारी होंगे BJP के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार!, मनीष सिसौदिया ने दी बधाई

दिल्ली में विधानसभा के चुनाव नजदीक आ चुके हैं. राजनीतिक दलों ने चुनाव की तैयारी भी शुरू कर दी है. कुछ दी दिनों में चुनाव आयोग राज्य में चुनाव की तारीखों की घोषणा कर देगा.

Updated on: 24 Nov 2019, 05:00 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में विधानसभा के चुनाव नजदीक आ चुके हैं. राजनीतिक दलों ने चुनाव की तैयारी भी शुरू कर दी है. कुछ दी दिनों में चुनाव आयोग राज्य में चुनाव की तारीखों की घोषणा कर देगा. रविवार को केंद्रीय मंत्री हरदीप (Hardeep Puri) पुरी ने अपने बयान में साफ किया है कि मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के नेतृत्व में दिल्ली का चुनाव बीजेपी लड़ेगी. उन्होंने कहा कि मनोज तिवारी दिल्ली में बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री (Chief Minister Candidate) का चेहरा होंगे.

हरदीप पुरी के बयान के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं के बयान भी सामने आने लगे हैं. आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली में एक तरफ अरविंद केजरीवाल का चेहरा है जो सरकार में अहम काम कर रहे हैं (योजनाएं गिनाते हुए) और दूसरी तरफ उस मनोज तिवारी बीजेपी का चेहरा है जो 200 यूनिट मुफ़्त बिजली खत्म करना चाहती है. आज साफ तस्वीर दिल्ली वालों के सामने है, लोगों को तय करने में आसानी होगी. केजरीवाल 2015 की तरह दिल्ली में प्रचंड बहुमत से आ रहे हैं. 

वहीं दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने ट्वीट कर मनोज तिवारी को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने पर बधाई दी.