News Nation Logo
Banner

मनोज तिवारी का मनीष सिसोदिया के लीगल नोटिस पर पलटवार, कही ये बड़ी बात

मनोज तिवारी ने कहा हम झुकने वाले नहीं, हम भ्रष्टाचार को साबिर करके रहेंगे

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 03 Jul 2019, 07:14:58 PM
manoj-tiwari-react-bow-down-to-delhi-government-pressure-tactic

manoj-tiwari-react-bow-down-to-delhi-government-pressure-tactic

highlights

  • मनोज तिवारी ने किया पलटवार
  • मनीष सिसोदिया के लीगल नोटिस पर किया ट्वीट
  • बोले भ्रष्टाचार को उजागर करूंगा

नई दिल्ली:

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के लीगल नोटिस पर दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने पलटवार किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि हम दिल्ली सरकार के दबाव के आगे झुकने वाले नहीं हैं. हमलोग दिल्ली सरकार के भ्रष्टाचार का पर्दाफास करेंगे. स्कूल में बने क्लासरूम में हुए भ्रष्टाचार को साबित करेंगे.

यह भी पढ़ें - अरविंद केजरीवाल बोले- बीजेपी नहीं चाहती गरीब बच्चे अच्छे स्कूल में पढ़ें, इसलिए...

दिल्ली में बीजेपी जनता के साथ खड़ी है. दिल्ली के करदाताओं के एक-एक पैसे का हिसाब करूंगा. इस भारी राशि को रिकवर करेंगे. इसके लिए लोकायुक्त और न्यायालय जाएंगे. बता दें कि मनीष सिसोदिया ने बीजेपी नेता के खिलाफ अपराधिक मानहानि केस दर्ज किया है. यह केस मनोज तिवारी, प्रवेश वर्मा और विजेंद्र सिंह के खिलाफ दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें - घोटाला किया तो जेल में डालो, मनीष सिसोदिया की बीजेपी को चुनौती

दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) पर घोटाले का गंभीर आरोप लगाया है. जिसपर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पलटवार किया है. मनीष सिसोदिया ने कहा है कि अगर हमने घोटाला किया है तो आज शाम तक गिरफ्तार करें नहीं तो सार्वजनिक रूप से माफी मांगे.

दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, 'मैं मनोज तिवारी और बीजेपी को चुनौती देना चाहता हूं, अगर 2,000 करोड़ रुपये के घोटाले का आरोपी दिल्ली में खुलेआम घूम रहा है, तो आपके लिए इससे शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता. अगर (दिल्ली के मुख्यमंत्री) अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने घोटाला किया है, तो उन्हें गिरफ्तार करो या तो शाम तक मुझे गिरफ्तार करो, या जनता से माफी मांगो.'

First Published : 03 Jul 2019, 07:14:25 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.