News Nation Logo
Banner

दिल्ली दंगे पर मनोज तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, आप पार्षद पर लगाए गंभीर आरोप

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के चांद बाग इलाके के दंगों में आप पार्षद ताहिर हुसैन के कथित भूमिका के आरोपों के बीच भारतीय जनता पार्टी ने गुरूवार को सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी को दरकिनार करने की मांग की.

Bhasha | Updated on: 28 Feb 2020, 05:00:00 AM
Manoj Tiwari

मनोज तिवारी। (Photo Credit: फाइल फोटो।)

दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के चांद बाग इलाके के दंगों में आप पार्षद ताहिर हुसैन के कथित भूमिका के आरोपों के बीच भारतीय जनता पार्टी ने गुरूवार को सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी को दरकिनार करने की मांग की. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कहा कि किसी भी दंगाई को बख्शा नहीं जाएगा चाहे वह किसी भी पार्टी का हो.

भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि हुसैन के घर से पेट्रोल बम, पत्थरों से भरे बोरे, तेजाब के पाउच और अन्य सामानों की बरामदगी से दंगों के पीछे की एक बड़ी साजिश उजागर हुई है. उत्तर पूर्व दिल्ली में हुई हिंसा में अब तक 38 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 200 अन्य घायल हुये हैं.

इसके अलावा बड़े पैमाने पर निजी संपत्ति का नुकसान हुआ है जिसमें वाहन, मकान और दुकान शामिल हैं. तिवारी ने आरोप लगाया, ‘‘आप पार्षद ने दिल्ली में अग्रिम तैयारी की थी लेकिन आप इसे ढकने का प्रयास कर रही है. आम आदमी पार्टी का दोहरा रवैया लोगों के समक्ष उजागर हो गया है.’’ हुसैन ने दंगों में अथवा गुप्तचर ब्यूरो के कर्मचारी की हत्या में शामिल होने से इनकार किया है. पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि मुख्यमंत्री ने इस मुद्दे पर चुप्पी साधे रखी.

First Published : 28 Feb 2020, 05:00:00 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×