logo-image

Delhi High Court ने दिया आदेश, फिर भी बीमार पत्नी से नहीं मिल पाए मनीष सिसोदिया

Manish Sisodia News : दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री और शराब मामले में गिरफ्तार मनीष सिसोदिया दिल्ली हाई कोर्ट से कुछ घंटों की मोहलत लेकर अपनी बीमार पत्नी को देखने अपने घर पहुंचे थे, लेकिन वो पत्नी से मिल नहीं पाए. उनकी पत्नी की खराब हालत के चलते उन्हें आज सुबह ही अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, जिसके बाद उन्हें...

Updated on: 03 Jun 2023, 11:58 AM

highlights

  • मनीष सिसोदिया की पत्नी की हालत नाजुक
  • सिसोदिया के घर पहुंचने से पहले ही पत्नी को अस्पताल में किया गया शिफ्ट
  • बीमार पत्नी से अपने घर पर नहीं मिल पाए मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली:

Manish Sisodia News : दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री और शराब मामले में गिरफ्तार मनीष सिसोदिया दिल्ली हाई कोर्ट से कुछ घंटों की मोहलत लेकर अपनी बीमार पत्नी को देखने अपने घर पहुंचे थे, लेकिन वो पत्नी से मिल नहीं पाए. उनकी पत्नी की खराब हालत के चलते उन्हें आज सुबह ही अस्पताल में भर्ती करा दिया गया, जिसके बाद उन्हें वापस लौटना पड़ा. सूत्रों के मुताबिक, मनीष सिसोदिया की पत्नी की हालत बेहद नाजुक है, ऐसे में दिल्ली हाई कोर्ट ने उन्हें आज सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक अपनी पत्नी से मिलने की इजाजत दी थी, लेकिन ये मुलाकात हो नहीं पाई.

एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया

जानकारी के मुताबिक, मनीष सिसोदिया की पत्नी की तबियत खराब बिगड़ने की वजह से उन्हें एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. मनीष सिसोदिया की पत्नी सीमा सिसोदिया मल्टीपल स्केलेरोसिस नाम की बीमारी से पीड़ित हैं. उनसे मुलाकात के लिए दिल्ली हाई कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को इजाजत दी थी और 10 से 5 बजे का समय दिया था कि वो अपनी पत्नी से मिल सकें. लेकिन उनके पहुंचने से पहले ही उन्हें अस्पताल पहुंचा दिया गया. 

ये भी पढ़ें : Odisha Train Accident : बालासोर में सेना चला रही सबसे बड़ा बचाव अभियान, पढ़ें - Updates LIVE

इंटरनेट-फोन के इस्तेमाल पर रोक, परिजनों के अलावा किसी से नहीं कर सकते बात

मनीष सिसोदिया से 26 फरवरी से ही शराब घोटाले में पूछताछ चल रही है. उसके बाद से वो लगातार हिरासत में हैं. उन्हें 9 मार्च को गिरफ्तार कर लिया गया. हाई कोर्ट ने उन्हें सीबीआई केस में 30 मई को बेल देने से इनकार कर दिया. वहीं, ईडी भी इस मामले में जांच कर रही है. लेकिन उनकी पत्नी की बिगड़ती हालत को देखते हुए हाई कोर्ट ने उन्हें पत्नी से मिलने की इजाजत दे दी. उन्हें परिजनों के अलावा किसी से बातचीत की इजाजत नहीं है और न ही मीडिया से कोई बातचीत करनी है. यही नहीं, वो फोन और इंटरनेट का भी इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं.