logo-image
लोकसभा चुनाव

दिल्‍ली में चुनाव से पहले मनीष सिसोदिया का OSD रिश्‍वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

दिल्‍ली में विधानसभा चुनाव से ऐन पहले केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने दिल्ली सरकार के अफसर गोपाल कृष्ण माधव (Gopal Krishna Madhav) को रिश्‍वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

Updated on: 07 Feb 2020, 09:38 AM

नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली में विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) से ऐन पहले केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने दिल्ली सरकार के अफसर गोपाल कृष्ण माधव (Gopal Krishna Madhav) को रिश्‍वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. गोपाल कृष्ण माधव दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) का ओएसडी (OSD) बताया जा रहा है. दानिक्स (DANICS) अधिकारी गोपाल को 2 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है. 2015 से गोपाल कृष्ण माधव मनीष सिसोदिया के कार्यालय में तैनात बताए जा रहे हैं. पीटीआई के मुताबिक, गोपाल कृष्ण माधव का नाम सरकारी वेबसाइट पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ओएसडी के रूप में दर्ज है.

अधिकारियों के अनुसार, जीएसटी से संबंधित मामले में कथित रूप से दो लाख रुपये रिश्वत लेते समय गोपाल कृष्ण माधव को देर रात गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तारी के बाद माधव को पूछताछ के लिए तत्काल सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया. मामले की जांच जारी है.

सीबीआई ने गोपाल कृष्‍ण माधव को ऐसे समय गिरफ्तार किया है, जब एक दिन बाद दिल्ली चुनाव के लिए वोटिंग होनी है. दिल्ली चुनाव के लिए गुरुवार को प्रचार का अंतिम दिन था. कल यानी 8 फरवरी को दिल्‍ली विधानसभा के लिए मतदान होगा.

दिल्‍ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए 2688 मतदान केंद्रों पर शनिवार 8 फरवरी को मतदान होगा. 11 फरवरी को मतगणना होगी. उसके बाद तय होगा कि दिल्‍ली की गद्दी पर कौन विराजमान होगा.