logo-image

अब मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने की साजिश हो रहीः केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैंने कुछ महीने पहले ही बता दिया था कि केंद्र सरकार एक फर्जी केस में सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करने वाली है. उन्हीं सूत्रों से खबर मिली है कि केंद्र सरकार मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार करने वाली है.

Updated on: 02 Jun 2022, 11:44 AM

highlights

  • केंद्र सरकार दिल्ली में अस्पताल-स्कूल का अच्छा काम रोकना चाहती
  • मेरी पीएम से अपील है कि हम सभी को एक साथ जेल में डाल दें

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि साजिशन सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के बाद अब शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने की साजिश रची जा रही है. उन्होंने कहा कि बेहतर होगा कि हम सभी को एक साथ गिरफ्तार कर लिया जाए. एक प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि ऐसा पता चला है कि केंद्र सरकार ने सभी जांच एजेंसियों को मनीष सिसोदिया के खिलाफ भी कोई न कोई फर्जी मामला तैयार करने को कहा है. 

अब फर्जी मामले में सिसोदिया की गिरफ्तारी हो सकती है
सीएम केजरीवाल ने कहा कि मैंने कुछ महीने पहले ही बता दिया था कि केंद्र सरकार एक फर्जी केस में सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करने वाली है. उन्हीं सूत्रों से खबर मिली है कि केंद्र सरकार मनीष सिसोदिया को भी गिरफ्तार करने वाली है. मनीष सिसोदिया भारत में शिक्षा क्रांति के जनक हैं. आजाद भारत के शायद वह सबसे बेहतरीन शिक्षा मंत्री हैं. सरकारी स्कूलों में गरीबों के बच्चों को थर्ड क्लास शिक्षा मिलती थी. दिल्ली के सरकारी स्कूलों में 18 लाख बच्चे पढ़ते हैं. इनका भविष्य अंधकार में था. मनीष जी इन्हें अच्छे और सुनहरे भविष्य की उम्मीद दी है. उन्होंने इनके माता पिता की आंखों में चमक दी है. मैं इन 18 लाख बच्चों से पूछना चाहता हूं कि क्या मनीष सिसोदिया भ्रष्ट हैं. सिसोदिया न सिर्फ दिल्ली बल्कि देशभर को उम्मीद दी है.

केंद्र सरकार दिल्ली में स्कूल-अस्पताल का काम रोकना चाहती है
केंद्र सरकार सत्येंद्र जैन और सिसोदिया को जेल में डालकर दिल्ली में स्कूल-अस्पताल के अच्छे काम रोकना चाहती है. अगर ये भ्रष्ट हैं तो ईमानदार कौन हैं. मेरी पीएम से अपील है कि एक-एक करके जेल में डालने के बजाय हम सभी को एक साथ जेल में डाल दीजिए. ऐसे काम बाधित होता है. सत्येंद्र जैन कई मोहल्ला क्लीनिक बना रहे थे, पानी की सफाई पर काम कर रहे थे. अब सबका काम रुक गया. सत्येंद्र जैन का केस पहले से चल रहा है, अब फिर जांच कर रहे हैं. हम हर जगह मजाक में कहते हैं कि मोदीजी से ईमानदारी का सर्टिफिकेट लेकर आए हैं, आप सबको गिरफ्तार कर लीजिए. एक बार फिर ईमानदारी का सर्टिफिकेट लेकर निकलेंगे.