logo-image

Manish Sisodia Arrest : CM अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान- गद्दे फाड़े, दीवारें तोड़ीं, लॉकर खंगाले, फिर भी हाथ खाली

Manish Sisodia Arrest : देश की राजधानी में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर बड़ा राजनीतिक बवाल चल रहा है. इसे लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारे दो अच्छे मंत्री सतेंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करा दिया गया है.

Updated on: 01 Mar 2023, 07:42 PM

highlights

  • मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर राजनीतिक बवाल
  • पूरे देश को मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन पर गर्व : मुख्यमंत्री
  • अब आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जनता के बीच जाएंगे

नई दिल्ली:

Manish Sisodia Arrest : देश की राजधानी में मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी को लेकर बड़ा राजनीतिक बवाल चल रहा है. इसे लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारे दो अच्छे मंत्री सतेंद्र जैन और मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करा दिया गया है. आम आदमी ही नहीं बल्कि इन दोनों मंत्रियों पर गर्व है. सतेंद्र जैन ने प्राइमरी हेल्थ का मॉडल दिया, जबकि मनीष सिसोदिया ने शिक्षा का मॉडल दिया, जिन पर पूरे देश को गर्व है. शराब नीति तो सिर्फ एक बहाना है, असल में वे चाहते हैं कि दिल्ली में जो अच्छा काम हो रहा है उसे रोका जाए.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि श्रीराम जी का बहाना है इनका असली मकसद काम रोकना है, लेकिन दिल्ली के लोगों को भरोता देना चाहता हूं कि काम नहीं रुकेगा. अब काम 80 की जगह 180 की तेजी से चलेगा. मनीष सिसोदिया और सतेंद्र जैन जो काम कर थे, उसको अब आतिशी एवं सौरभ और तेजी से करेंगे. यह दोनों लोग बहुत प्रोफेशनल हैं. अगर सिसोदिया और जैन आज भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन कर ले तो सारा मुकदमा समाप्त हो जाएगा और वे कल ही जेल से बाहर भी आ जाएंगे.

उन्होंने कहा कि हमारी लोगों से पिछले तीन-चार दिनों से काफी बात हुई है, इसे लेकर उनमें काफी आक्रोश है. जनता का कहना है कि ये लोग क्या कर रहे हैं, जिसको मर्जी पकड़कर सीधे जेल में डाल दे रहे हैं. केजरीवाल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी पार्टी आंधी है आंधी, यह किसी से रोकने वाली बिल्कुल नहीं है. शराब घोटाले के बारे में लोगों को समझ नहीं आया है. यह लोग आरोप लगा रहे हैं कि सिसोदिया ने शराब घोटाले में पैसे खाए हैं. 

यह भी पढ़ें : Maharastra : मालेगांव की अदालत ने 21 दिनों तक नमाज अदा करने की सुनाई सजा, ऐसे नहीं किया तो...

दिल्ली के मुख्यमंत्री सिसोदिया ने आगे कहा कि इन्होंने मनीष सिसोदिया के घर पर छापेमारी करके गद्दे फाड़े, दीवारें तोड़ीं. उनके ताऊ, चाचा, मामा-मौसी सब पर छापे मारे, बैंक लॉकर खंगाले, लेकिन कुछ नहीं मिला. 'खाएं होते तो मिलते हैं ना'. उन्होंने कहा कि एक समय था जैसे इंदिरा गांधी ने अति की थी, वैसे ही इन्होंने आज अति की है. अब आम आदमी पार्टी के सारे नेता और कार्यकर्ता डोर टू डोर जनता के बीच जाएंगे.