News Nation Logo
Banner

दिल्ली में बारिश से आफत, पानी में सेल्फी लेने उतरे युवक की डूबकर मौत

दिल्ली के पुल प्रहलादपुर इलाके में रेलवे अंडरपास में बारिश के कारण पानी जमा हो गया, जिसमें डूबकर एक युवक की मौत हो गई. मृतक की उम्र 27 साल बताई जा रही है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 19 Jul 2021, 11:31:38 PM
Delhi Rain

Delhi Rain (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

highlights

  • मानसून देश के अपने अधिकांश हिस्सों में छा चुका है
  • महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में झमाझम बारिश हो रही है
  • दिल्ली में बारिश पानी में डूबकर एक युवक की मौत हो गई

नई दिल्ली:

मानसून ( Monsoon ) देश के अपने अधिकांश हिस्सों में छा चुका है. महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में झमाझम बारिश ( Delhi Rain in Delhi NCR ) हो रही है, जिसके चलते जलभराव की विकट समस्या खड़ी हो गई है और कई लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बारिश ( Rain in Delhi ) की वजह से सड़के पानी से लबालब दिखाई पड़ रही हैं. सोमवार को दिल्ली के पुल प्रहलादपुर इलाके में रेलवे अंडरपास में बारिश के कारण पानी जमा हो गया, जिसमें डूबकर एक युवक की मौत हो गई. मृतक की उम्र 27 साल बताई जा रही है. शुरुआती जांच में पता है कि चला है कि मृतक 27 वर्षीया रवि चौटाला अंडर पास में भरे पानी में सेल्फी और वीडियोग्राफी करने गया था. बताया जा रहा है कि जैसे ही फोटो लेने के लिए पानी के करीब गया तो उसका पैर फिसल गया और उसकी  डूबकर मौत हो गई. आपको बता दें कि बारिश के दिल्ली के लाजपत नगर  और आईटीओ समेत कई इलाकों में पानी भर गया. प्रहलादपुर अंडरपास में जमा हुए बारिश के पानी की वजह से यहां कई गाडिय़ां फंस गई, जिसकी वजह से ट्रैफिक की समस्या खड़ी हो गई है.

यह भी पढ़ें : अफगानिस्तान से अमेरिकी सैनिकों की वापसी को मुस्लिम देशों की बड़ी जीत बताया

वहीं, तेलंगाना के निर्मल जिले में सेल्फी के क्रेज ने एक ही परिवार की तीन किशोरियों की जान ले ली. पुलिस ने यह जानकारी दी. सेल्फी लेने की कोशिश में लड़कियां सिंचाई के टैंक में डूब गईं. यह दुखद घटना थानूर मंडल के सिंगनगांव गांव में रविवार शाम हुई लेकिन सोमवार को इसका पता चल पाया. मृतकों की पहचान एलीम सुनीता (16), उनकी बहन वैशाली (14) और उनकी चचेरी बहन अंजलि (14) के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा कि तीनों गलती से झील में गिर गईं. ये लोग सेल्फी लेने की कोशिश कर रहीं थीं. पुलिस निरीक्षक अजय बाबू के अनुसार, जब लड़कियां घर नहीं लौटीं, तो उनके माता-पिता ने तलाशी शुरू की और पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई. सोमवार की सुबह कुछ ग्रामीणों ने तालाब में शव तैरते देखा तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस को एक मोबाइल फोन भी मिला है.

यह भी पढ़ें : पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर सिद्धू ने आलाकमान को दिया धन्यवाद, कही ये बात

सुनीता और वैशाली ने अपनी मां मंगलाबाई और उनके चचेरे भाई के साथ रविवार दोपहर अपने कृषि क्षेत्र में कुछ समय बिताया और अपने मोबाइल फोन में तस्वीरें लीं. इसके बाद लड़कियां कुछ तस्वीरें लेने के लिए पास के टैंक में गईं. चूंकि वे सेल्फी लेने के लिए जहां खड़ी थी, वहां बहुत फिसलन थी। दोनों वहीं टैंक में गिर गईं.

First Published : 19 Jul 2021, 06:17:10 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.