logo-image
लोकसभा चुनाव

कार टच होने से नाराज हुआ युवक, दांत से काट डाली कैब ड्राइवर की उंगली

प्राप्त जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर 8 में एक युवक और कैब चालक के बीच पहले तो जमकर मारपीट हुई, इसके बाद युबक ने कैब चालक की उंगली दांत से काटकर अलग कर दी.

Updated on: 04 May 2019, 01:23 PM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में आपसी झगड़े का एक अजीब मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार नोएडा के सेक्टर 8 में एक युवक और कैब चालक के बीच पहले तो जमकर मारपीट हुई, इसके बाद युबक ने कैब चालक की उंगली दांत से काटकर अलग कर दी. पीड़ित की शिकायत पर थाना सेक्टर-20 पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश: निवाड़ी में नशे के आदी युवक ने पत्नी की हत्या के बाद कर ली खुदकुशी

पुलिस के मुताबिक, लोनी में रहने वाले इमरान खान की न्यू अशोक नगर में मोबाइल की दुकान है. वह गुरुवार को बलेनो कार से सेक्टर-8 के मदरसे में पढ़ाने वाले छोटे भाई से मिलने जा रहे थे. जामा मस्जिद के पास पैदल जा रहे दो युवकों से उनकी कार टच हो गई. गुस्साए लड़कों ने कार को रुकवा कर इमरान को बाहर खिंच लिया और मारपीट शुरू कर दी. आरोप है कि झगड़े के दौरान एक युवक ने उनके दाहिने हाथ की बीच वाली उंगली दांत से चबाकर अलग कर दी. इसके बाद धमकी देते हुए भाग गए.

आसपास के लोगों ने इमरान को अस्पताल में भर्ती करवाया. एसएचओ राजबीर सिंह चौहान ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर राहुल उर्फ आकाश चौधरी और रवि चौधरी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. दोनों सेक्टर-12 के रहने वाले हैं. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.