News Nation Logo

दिल्ली में मोबाइल चुराने के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

पश्चिमी दिल्ली में चार लोगों को 23 वर्षीय एक युवक की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी.

Bhasha | Updated on: 29 Aug 2020, 04:00:21 PM
Mob lynching

दिल्ली में मोबाइल चुराने के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या (Photo Credit: फाइल फोटो)

दिल्ली:

पश्चिमी दिल्ली में चार लोगों को 23 वर्षीय एक युवक की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि युवक ने अपने एक साथी के साथ मिलकर आरोपियों में से एक का मोबाइल फोन चुराया था. पुलिस ने कहा कि आरोपियों की पहचान इश्तिहार (30), अनीस (24), मुश्ताक अहमद (32) और उसके भाई शिराज अहमद (28) के रूप में हुई है. सभी आरोपी पश्चिमी दिल्ली के नारायणा औद्योगिक क्षेत्र के निवासी हैं. पुलिस सूत्रों ने कहा कि घटना शुक्रवार को नारायणा में हुई.

यह भी पढ़ें: लापता 4 लोगों के डेढ़ साल बाद घर में मिले कंकाल, ऐसे खुला हत्या का राज

उन्होंने कहा कि युवक का शव पेड़ के नीचे पड़ा हुआ मिला जिसपर गंभीर चोट के निशान थे. घटनास्थल से एक रस्सी और सफेद मफलर भी बरामद हुआ. पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान कीर्ति नगर स्थित जवाहर कैंप निवासी राहुल के रूप में हुई है. घटना के चश्मदीद शेष कुमार ने पुलिस को बताया कि जब वह शुक्रवार को सुबह साढ़े पांच बजे जगा तो उसने देखा कि उसके पड़ोसी मुश्ताक, शिराज, अनीस और इश्तिहार एक व्यक्ति को बुरी तरह पीट रहे हैं और उसे पास के पार्क में ले जा रहे हैं. कुमार ने पुलिस को बताया कि चारों व्यक्तियों के पास डंडे, पाइप और लोहे की एक छड़ थी.

उन्होंने व्यक्ति को पेड़ को बांधकर पीटना शुरू कर दिया. पुलिस ने कहा कि कुमार के हस्तक्षेप करने के बाद भी आरोपियों ने व्यक्ति को नहीं छोड़ा. अधिकारियों के अनुसार आरोपियों ने कुमार को बताया कि राहुल ने अपने एक साथी के साथ मिलकर आरोपियों में से एक व्यक्ति का मोबाइल फोन चुराया था. उन्होंने कहा कि राहुल का साथी भाग निकला लेकिन आरोपियों ने राहुल को पकड़ लिया. पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) दीपक पुरोहित ने कहा कि कुमार के बयान के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़ें: दिल्ली की जेल में उगाही करने वाले रैकेट का भंडाफोड़, 5 गिरफ्तार

उन्होंने कहा, 'पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि मृतक (राहुल) और उसके साथी ने शिराज के ट्रक से उसका मोबाइल फोन चुराया था. राहुल का साथी भाग निकला लेकिन आरोपियों ने राहुल को पकड़ लिया और उसे पार्क में ले जाकर बांधकर पीटा. जब उसकी हालत खराब होने लगी तो आरोपी घटनास्थल से भाग निकले.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Aug 2020, 04:00:21 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.