logo-image

भौंकने पर पालतू कुत्ते को पीटा, पड़ोसियों को रॉड से मारा 

दिल्ली के पश्चिम विहार में पालतू कुत्ते के विवाद में एक शख्स ने लोहे के पाइप से हमला कर तीन पड़ोसियों को घायल कर दिया. दरअसल  एक परिवार का पालतू कुत्ता पड़ोसी पर भौंकने लगा, जिसके बाद पड़ोसी ने कुत्ते पर हमला कर दिया.

Updated on: 04 Jul 2022, 07:38 PM

highlights

  • भौकने पर कुत्ते को पूंछ से पकड़कर फेका
  • कुत्ते के मालिकों पर लोहे की रॉड से हमला किया
  • महिला समेत 3 को घायल किया, सीसीटीवी में कैद घटना

नई दिल्ली:

दिल्ली के पश्चिम विहार में पालतू कुत्ते के विवाद में एक शख्स ने लोहे के पाइप से हमला कर तीन पड़ोसियों को घायल कर दिया. दरअसल  एक परिवार का पालतू कुत्ता पड़ोसी पर भौंकने लगा, जिसके बाद पड़ोसी ने कुत्ते पर हमला कर दिया. पश्चिम विहार मेम धर्मवीर दहिया नाम का एक शख्स कुछ आवारा कुत्तों के साथ रोड पर टहल रहा था इस दौरान पड़ोसी रक्षित का पालतू कुत्ता उस पर भौंकने लगा, जिसके बाद गुस्से मे धर्मवीर ने कुत्ते की पूंछ पकड़ कर उसे घुमाकर फेंक दिया. जब रक्षित अपने कुत्ते को बचाने आया तो धर्मवीर दहिया ने  कुत्ते को फिर मारा. इस दौरान कुत्ते ने धर्मवीर के काट लिया और  दोनों पड़ोसियों के बीच धक्का-मुक्की भी हुई.

कुछ देर बाद गुस्से में धर्मवीर दहिया लोहे का पाइप लेकर वापस आया और अचानक ही कुत्ते के सिर पर वार कर दिया. इसके बाद धर्मवीर ने लोहे के पाइप से रक्षित के साथ दूसरे पड़ोसी हेमंत पर हमला कर दिया. बाद में धर्मवीर दहिया अपने पाइप को वापस लेने  के लिए रक्षित के घर में भी घुसा भी और इस बीच उसने रेणु नाम की महिला को भी मारा.

पुलिस ने रक्षित के बयान के आधार पर गैर इरादतन हत्या का प्रयास),जानबूझ कर चोट पहुंचाना),गलत तरीके से रोकना), जबरन घर में घुसना और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.