News Nation Logo

इंजीनियर की हवस का शिकार बनी 14 साल की नाबालिग लड़की, पूरा मामला जान पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

पुलिस ने अरुण नाम के दरिंदे पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. रेप के इस संगीन मामले में जानकारी देते हुए डीसीपी क्राइम ने बताया कि अरुण एक प्रोफेशनल लिफ्ट इंजीनियर है.

By : Sunil Chaurasia | Updated on: 26 Sep 2019, 06:27:42 AM
रेप का आरोपी अरुण

नई दिल्ली:

हरियाणा के गुरुग्राम में एक शख्स ने यहां की एक सोसायटी में रहने वाली 14 साल की नाबालिग लड़की को हवस का शिकार बना लिया. मंगलवार की दोपहर में पुलिस को इस मामले की सूचना दी गई. गुरुग्राम के एमजी रोड स्थित सोसायटी में युवक द्वारा दुष्कर्म का शिकार हुई लड़की को पुलिस ने मैक्स अस्पताल में एडमिट कराया. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए परिजनों की शिकायत के आधार पर अरुण (21) के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर उसे पटेल नगर से गिरफ्तार भी कर लिया है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मिकी आर्थर के साथ की 'धोखेबाजी', हताश पूर्व कोच ने ऐसे बयां किया दर्द

पुलिस ने अरुण नाम के दरिंदे पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. रेप के इस संगीन मामले में जानकारी देते हुए डीसीपी क्राइम ने बताया कि अरुण एक प्रोफेशनल लिफ्ट इंजीनियर है. वह लिफ्ट की मेंटेनेंस को लेकर आए दिन सोसाइटी में आया-जाया करता था. अरुण और पीड़िता की मुलाकात भी इसी सोसायटी में ही हुई थी. जिसके बाद दरिंदा बच्ची को हवस का शिकार बनाने का मौका तलाश रहा था. 23 सितंबर के दिन वह लड़की को गिफ्ट देने के बहाने छत पर ले गया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- बर्थडे के मौके पर ऐसी चीज खा गई महिला, गले में फंस गई ये खतरनाक चीज और फिर...

लड़की के साथ रेप करने के बाद अरुण वहां से भाग गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में एडमिट कराया जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि अरुण मूल रूप से हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है जो गुरुग्राम के ही पटेल नगर में रहता था. फिलहाल पुलिस उसे गिरफ्त में लेकर मामले की छानबीन कर रही है.

First Published : 25 Sep 2019, 11:52:17 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.