logo-image

वामपंथी नेता अपर्णा पुरोहित तुरंत बर्खास्त होंः तेजिन्दर पाल सिंह बग्गा

दिल्ली बीजेपी के नेता तेजिन्दर पाल सिंह बग्गा ने वामपंथी नेता अपर्णा पुरोहित पर हमला बोला है. उन्होंने अपर्णा पुरोहित को हिन्दू विरोधी होने का दावा करते हुए तुरंत  उनके पद से बर्खास्त करने की मांग कर डाली है.

Updated on: 18 Jan 2021, 02:40 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली बीजेपी के नेता तेजिन्दर पाल सिंह बग्गा ने वामपंथी नेता अपर्णा पुरोहित पर हमला बोला है. उन्होंने अपर्णा पुरोहित को हिन्दू विरोधी होने का दावा करते हुए तुरंत  उनके पद से बर्खास्त करने की मांग कर डाली है. आपको बता दें कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने वामपंथी नेता अपर्णा पुरोहित के कुछ ट्वीट्स के स्क्रीन शॉट्स ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्हें हिन्दू विरोधी करार देते हुए ट्वीट किया. 

आपको बता दें कि तेजिन्दर पाल सिंह बग्गा लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं और आए दिन बीजेपी के समर्थन में नए-नए ट्वीट्स किया करते हैं. तेजिंदर पाल सिंह बग्गा कई बार ट्विटर पर ट्रोल भी हो चुके हैं. बीजेपी ने तेजिंदर पाल बग्गा को साल 2020 के दिल्ली विधानसभा चुनावों में बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैंदान में भी उतारा था. 

अक्टूबर 2011 में पहली बार सुर्खियों में आए
अक्टूबर 2011 में तेजिंदर पाल सिंह बग्गा पहली बार तब सुर्खियों में आए थे. जब उन्होंने कश्मीर के मुद्दे पर एक कट्टर बयान दिया था. इसके बाद उन्होंने आम आदमी पार्टी में रहे वकील प्रशांत भूषण पर भी हमला कर दिया था और उनकी पिटाई की थी. बग्गा पर आरोप थे कि उन्होंने प्रशांत भूषण को सुप्रीम कोर्ट चेंबर से जबरन बाहर खींचा और मारपीट की. इसके अलावा बग्गा पर लेखिका अरुंधति रॉय के साथ बदसलूकी के आरोप भी लगे थे. 2014 में जब कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने नरेंद्र मोदी पर विवादित टिप्पणी की थी, तब बग्गा कांग्रेस बैठक के दौरान अपना विरोध दर्ज करने के लिए चाय की केतली लेकर चाय कांग्रेस नेताओं को पिलाने पहुंच गए थे.