logo-image

दिल्ली के जैतपुर में चाकू गोदकर युवक की हत्या, सोये परिजनों को भनक तक नहीं लगी

आनंद सिंह गृह मंत्रालय में ऑडिटर की पोस्ट पर काम करते थे, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Updated on: 07 Jul 2019, 08:23 PM

highlights

  • दिल्ली के जैतपुर में चाकू गोदकर युवक की हत्या
  • युवक घर में रात सोया था
  • बदमाश ने रात में दिया वारदात को अंजाम

ऩई दिल्ली:

दिल्ली के जैतपुर थाना क्षेत्र की ओम नगर कॉलोनी के ई ब्लॉक में गृह मंत्रालय में ऑडिटर की पोस्ट पर काम करने वाले आनंद सिंह (45) की रहस्यमय हालात में हत्या कर दी गई. आनंद सिंह की घर में बेरहमी से चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. दूसरे कमरे में सो रहे उनकी पत्नी, तीन बच्चे और भाई को भनक तक नहीं लगी. मृतक आनंद सिंह की बेटी पिंकी ने बताया कि पापा शुक्रवार की रात करीब 11:00 बजे घर आए थे. उसके बाद घर के भीतर वाले एक कमरे में चले गए.

यह भी पढ़ें - दिल्ली: पिता ने ब्लूटूथ इयरफोन नहीं दिया तो बेटे ने दे दी जान

वह खुद अपनी मम्मी और भाई बहनों के साथ घर के फ्रंट रूम में सोए थे. रात में उन्हें किसी तरह की कोई आहट या चीखने पुकारने की आवाज नहीं आई. सुबह उनके कमरे में गए तो ब्लड फैला हुआ था. पिता की मौत हो चुकी थी. उनके ऊपर चाकू से वार किए गए थे. पहले रिश्तेदारों को खबर दी, फिर करीब 2 घंटे बाद पुलिस को सूचना दी. घरवाले खुद हैरान हैं कि रात में कैसे आनंद की हत्या हुई. उन्हें लगता है कि रात में आनंद सिंह जब घर आए तो मेन गेट खुला छोड़ कर अपने कमरे में सोने चले गए.

यह भी पढ़ें - 5 साल की बच्ची के साथ दो नाबालिगों ने टॉफी के बहाने किया गैंगरेप, जानें कहां का है ये मामला

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मामले की अलग-अलग एंगल से जांच जारी है. सूत्रों का कहना है कि शुरुआती जांच में आनंद सिंह के अपनों पर ही शक है. इसलिए सभी से बारी-बारी पूछताछ की जा रही है. आनंद सिंह की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है. जिन लोगों से उनकी आखिरी बार बात हुई थी, वह भी पूछताछ के दायरे में है.

यह भी पढ़ें - Exclusive: दिल्ली में दिलदहला देने वाली घटना आई सामने, बच्ची से दुष्कर्म के बाद दरिंदे ने किया ये काम

पुलिस को घर के पास कोई सीसीटीवी फुटेज नहीं मिला है, लेकिन गली के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की डीवीआर निकाली जा रही है. आनंद सिंह का परिवार मूल रूप से उत्तराखंड के गढ़वाल का रहने वाला है. पड़ोसियों ने बताया की आनंद सिंह सरल स्वभाव के व्यक्ति थे. सुबह 7:00 बजे घर से निकलना और शाम को 7:00 बजे घर लौटना उनकी दिनचर्या थी. हालांकि गली में ज्यादा किसी से बात नहीं किया करते थे.