logo-image

किडनैपर ने की 4 साल की बच्ची को किडनैप करने की कोशिश, CCTV में कैद हुई वारदात

एक 4 साल की बच्ची को किडनैप करने की कोशिश कर रहे 2 किडनैपर्स को लोगों ने पकड़ने की भरपूर कोशिश की लेकिन ये किडनैपर्स फरार होने में कामयाब हो गए.

Updated on: 22 Jul 2020, 12:04 PM

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के शकरपुर में हैरान करने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. एक 4 साल की बच्ची को किडनैप करने की कोशिश कर रहे 2 किडनैपर्स को लोगों ने पकड़ने की भरपूर कोशिश की लेकिन ये किडनैपर्स फरार होने में कामयाब हो गए.

मामला मंगलवार दोपहर करीब 4 बजे का है. शकरपुर इलाके के सुंदर ब्लॉक में एक 4 साल की बच्ची बारिश के बाद अपने घर के बाहर खेल रही थी. उसी दौरान काले रंग की बाइक पर आए 2 किडनैपर्स बच्ची को अपहरण करने की कोशिश करने लगे. बच्ची की मां ने पहले इनसे किसी तरह बच्ची को छीना और फिर पड़ोसी ने इनके पीछे दौड़ कर इन्हें पकड़ने की कोशिश की.

एक दूसरी फुटेज में एक पड़ोसी बीच रोड पर स्कूटी अड़ाकर आरोपियों को रोकने की कोशिश करता है, उन्हें बाइक से गिरा कर मुकाबला करता है लेकिन दोनों आरोपी भागने में कामयाब हो जाते है.

पुलिस अधिकारियों का कहना है आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई की जाएगी. यह परिवार के बीच का मामला है. जिस ने बच्ची को किडनैप कराने की कोशिश की, वह भी परिवार का ही सदस्य है. उसके पीछे किसी की क्या मंशा और प्लानिंग रही इस बारे में जल्द खुलासा किया जाएगाेम