News Nation Logo
Banner

पश्चिम बंगाल चुनाव में जीत पर ममता बनर्जी को केजरीवाल ने ऐसे दी बधाई

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के परिणामों की तस्वीर काफी हद तक स्पष्ट होने लगी है. अब तक के रूझानों से यह स्पष्ट हो गया है कि एक बार फिर बंगाल में दीदी की सरकार बननी तय है. आपको बता दें कि ये लगातार तीसरा मौका होगा जब पश्चिम बंगाल की सत्ता में तृणमूल कांग्रेस आ रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 02 May 2021, 02:42:59 PM
Arvind Kejriwal

अरविंद केजरीवाल (Photo Credit: फाइल )

highlights

  • पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के रुझानों में ममता की जीत
  • रूझानों के बाद ममता बनर्जी को आने लगा बधाइयों का तांता
  • अखिलेश यादव, केजरीवाल, महबूबा मुफ्ती के बाद शरद पवार ने दी बधाई

नयी दिल्ली:

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के परिणामों (West Bengal Assembly Election Result) की तस्वीर काफी हद तक स्पष्ट होने लगी है. अब तक के रूझानों से यह स्पष्ट हो गया है कि एक बार फिर बंगाल में ममता बनर्जी (Mamta Benerjee) की सरकार बननी तय है. आपको बता दें कि ये लगातार तीसरा मौका होगा जब पश्चिम बंगाल की सत्ता में तृणमूल कांग्रेस (TMC) आ रही है. सीएम ममता बनर्जी की इस हैटट्रिक पर पूरे देश से बधाइयों का तांता शुरू हो चुका है.  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी को लगातार तीसरी बार बंगाल की सत्ता पर काबिज रहने के लिए बधाई दी है. सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया के माध्यम से ममता बनर्जी को बधाई दी है.

सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने ममता बनर्जी (Mamta Benerjee) को  उनकी हैटट्रिक के लिए बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा है, शानदार जीत के लिए ममता बनर्जी को बधाई. क्या फाइट थी, बंगाल के लोगों को मुबारकबाद (Congratulation for Bengal People).

वहीं महाराष्ट्र के एनसीपी चीफ शरद पवार (NCP Chief Sharad Pawar) ने भी ममता बनर्जी (Mamta Benerjee) को लगातार तीसरी बार जीत के लिए बधाई संदेश भेजा है. उन्होंने ट्वीट कर ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'आपको शानदार जीत पर बधाई. आइए हम लोगों के कल्याण और सामूहिक रूप से महामारी से निपटने के लिए अपना काम जारी रखें.'

महबूबा मुफ्ती ने दी बधाई
पश्चिम बंगाल में जीत की हैट्रिक लगाने वाली ममता बनर्जी (Mamta Benerjee) को  जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती (Ex CM and PDP Leader Mehbooba Mufti) ने भी ममता बनर्जी (Mamta Benerjee) को मुबारकबाद दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि बांटने वाली ताकतों को हराने के लिए पश्चिम बंगाल की जनता को बधाई.

संजय राउत ने दी बधाई
पश्चिम बंगाल में जीत की हैट्रिक लगाने वाली ममता बनर्जी (Mamta Benerjee) को महाराष्ट्र के शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत (Shivsenas Rajyasabha MP Sanjay Raut) ने ममता बनर्जी को बंगाल की शेरनी बताते हुए उन्हें बधाई दी है. राउत ने ट्वीट में लिखा, 'Congratulations Tigress of Bengal..ओ दीदी, दीदी ओ दीदी!

अखिलेश यादव ने भी दी बधाई
पश्चिम बंगाल में जीत की हैट्रिक लगाने वाली ममता बनर्जी (Mamta Benerjee) को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Ex UP CM and Samajwadi Party National President Akhilesh Yadav) ने भी जीत की बधाई दी है. अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लिखा, 'प. बंगाल में भाजपा की नफ़रत की राजनीति को हराने वाली जागरूक जनता, जुझारू सुश्री ममता बनर्जी जी व टीएमसी के समर्पित नेताओं व कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई! ये भाजपाइयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष 'दीदी ओ दीदी' का जनता द्वारा दिया गया मुंहतोड़ जवाब है.'

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 May 2021, 02:14:06 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.