News Nation Logo
Banner

केजरीवाल सरकार के खिलाफ कपिल मिश्रा का अनशन, फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

आम आदमी पार्टी के नेता कपिल मिश्रा को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी कपिल मिश्रा को इंटरनेशनल नंबर से मिली है।आम आदमी पार्टी के नेता कपिल मिश्रा को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी कपिल मिश्रा को इंटरनेशनल नंबर से मिली है।

News Nation Bureau | Edited By : Abhiranjan Kumar | Updated on: 10 May 2017, 01:23:02 PM
कपिल मिश्रा को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार के खिलाफ अनशन शुरु कर दिया है। इससे पहले उन्होंने आप पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के नाम दोबारा खुला पत्र लिखा है। 

इस खुले पत्र को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर भी डाला है। पत्र में उन्होंने लिखा है कि उनकी मांग पार्टी के नेताओं के विदेशी यात्रा से जुड़ी जानकारी सार्वजनिक करने की है। इस पत्र में उन्होंने लिखा है- 

अरविंद केजरीवाल जी से सविनय निवेदन

सर,

आपके पांच साथी संजय सिंह, आशीष खेतान, सत्येंद्र जैन, राघव चड्ढा और दुर्गेश पाठक की पिछले दो सालों की सारी विदेश यात्राओं की जानकारी कृपया सार्वजनिक करें।

कई लोगो ने कहा है कि ये जितनी भी हवाला का पैसा, चंदे की गड़बड़ी, कैश लेनदेन की बातें है इन सबका सच एक पल में सामने आ जायेगा अगर ये जानकारियां सार्वजनिक हो जाएं।

धरना नही कर रहा, सत्याग्रह कर रहा हूँ। आपके घर के बाहर नही बैठ रहा, अपने यहां एक कोने में बैठूंगा, अकेला। पर जब तक ये जानकारियां सार्वजनिक नही की जाएंगी तब तक कुछ नही खाऊंगा। सिर्फ जल ग्रहण करूँगा।

मुझे पता है आपको मेरे मर जाने से कोई फरक नही पड़ता। मुझे भी चिंता नहीं। ये मामला पूरे देश से जुड़ा है। आज ये जानकारियां सामने नही आई तो कल और गलत काम होंगे।

वहीं इससे पहले बुधवार सुबह कपिल मिश्रा ने फोन पर जान से मारे जाने की धमकी की भी बात कही थी। कपिल मिश्रा ने बताया कि उन्हें यह धमकी इंटरनेशनल नंबर से मिली है। बताया जा रहा है कि फोन न उठाने पर उन्हें वॉट्सऐप पर गाली दी गई और धमकी भी दी गई।

धमकी मिलने के बाद कपिल मिश्रा ने कहा, 'मुझे जान से मारने की धमकि मिली है। यह धमकी विदेशी मोबाईल नंबर से मिली है। मैं इस तरह की धमकी से डरने वाला नहीं हूं।'

उन्होंने कहा है कि इस बात को लेकर वे जल्द ही पुलिस में शिकायत करवाएंगे। कपिल मिश्रा बीते चार दिनों से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नए-नए खुलासे कर रहे हैं।

कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के कई नेताओं के खिलाफ भी मोर्चा खोल दिया है। कपिल मिश्रा आज सिविल लाइन्स स्थित अपने घर पर भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

उनकी मांग है कि आप नेताओं के विदेशी दौरे के फंडिंग का सोर्स बताया जाए। अभी कपिल मिश्रा की तरफ से ये नहीं बताया गया है कि ये हड़ताल कब तक चलेगी।

इसे भी पढ़ेंः EVM विवाद को लेकर चुनाव आयोग ने AAP के हैकिंग डेमो को किया खारिज, केजरीवाल बोले- 90 सेकेंड में कर दूंगा कमाल

कपिल मिश्रा ने कल कहा था, 'आप नेता आशीष खेतान, संजय सिंह, दुर्गेश पाठक, सत्यैंद्र जैन और राघव चड्ढा विदेश यात्राओं पर गए थे।' कपिल मिश्रा ने मांग की है कि ये पांचों नेता अपनी विदेश यात्राओं की जानकारी कल तक सार्वजनिक करें नहीं तो वह भूख हड़ताल पर बैठ जाएंगे।

इसे भी पढ़ेंः दिल्ली विधानसभा में AAP ने बताया, कैसे होती है ईवीएम से छेड़छाड़

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 May 2017, 08:55:00 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.