logo-image

Kanjhawala Death Case में आया नया मोड़, 7वें आरोपी अंकुश ने किया सरेंडर

Kanjhawala Death Case : दिल्ली के कंझावला डेथ केस में सातवें आरोपी ने सुल्तानपुरी पुलिस थान में आत्मसमर्पण कर दिया. सातवें आरोपी की पहचान अंकुश खन्ना के रूप में हुई है. वह आरोपी अमित का भाई है.

Updated on: 06 Jan 2023, 06:33 PM

नई दिल्ली:

Kanjhawala Death Case : दिल्ली के कंझावला डेथ केस में सातवें आरोपी ने सुल्तानपुरी पुलिस थान में आत्मसमर्पण कर दिया. सातवें आरोपी की पहचान अंकुश खन्ना के रूप में हुई है. वह आरोपी अमित का भाई है. अंकुश को कंझावला हादसे (Kanjhawala Death Case) के बारे में पूरी जानकारी पता थी. अंकुश को पता था कि उसका भाई अमित बिना ड्राइविंग लाइसेंस के ही गाड़ी चला था, इसलिए उसने गाड़ी ड्राइवर के तौर पर दीपक का नाम प्लान किया था. 

यह भी पढे़ं : Shraddha Murder Case: तिहाड़ जेल में 4 दिन और रहेगा आफताब पूनावाला, केस में आया नया मोड़

कंझावला डेथ मामले (Kanjhawala Death Case) में दिल्ली पुलिस ने सात लोगों को आरोपी बनाया है. इस केस में पुलिस ने शुक्रवार को 7वें आरोपी अंकुश को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक दिन पहले छठवां आरोपी आशुतोष पकड़ा गया. आशुतोष पर आरोप है कि उसने आरोपियों को अपनी गाड़ी दी थी और इस मामले में पुलिस को भी गुमराह किया है. दिल्ली पुलिस ने आरोपी आशुतोष को कोर्ट में पेश किया, जहां रोहिणी कोर्ट ने उसे 3 दिन की कस्टडी में भेज दिया है. इस मामले में दीपक खन्ना (26), कृष्ण (27), मिथुन (26) , अमित खन्ना (25) और मनोज मित्तल पहले से ही पुलिस की गिरफ्त में हैं. 

यह भी पढे़ं : Delhi Meerut ExpressWay: दुपहिया वाहन चालकों के लिए बुरी खबर, कटेगा 5,000 रुपए चालान

आपको बता दें कि दिल्ली के कंझावला (Kanjhawala Death Case) में नए साल की पूर्व संध्या पर एक तेज रफ्तार कार ने अंजलि सिंह की स्कूटी को जोर से टक्कर मार दी. इसके बाद युवती कार के नीचे फंस गई है और वह सुल्तानपुरी से कंझावाला तक करीब 12 किलोमीटर घसीटते हुई चली गई. इस हादसे में अंजलि ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था. इस मामले में पहले से गिरफ्तार पांच आरोपी चार दिन की पुलिस हिरासत में हैं.