News Nation Logo
Banner

Video: दिल्ली के नजफगढ़ में भरे बाजार एक युवक को गोलियों से भूनकर बदमाश फरार

दिल्‍लीः नजफगढ़ में भरे बाजार एक युवक को गोलियों से भूनकर बदमाश फरार

By : Drigraj Madheshia | Updated on: 22 May 2019, 06:51:02 AM
मोहित का फाइल फोटो

मोहित का फाइल फोटो

highlights

  • फायरिंग की चौथी वारदात, नजफगढ़ में जिम ट्रेनर को दिन दहाड़े गोलियों से भूना
  • 8 राउंड फायरिंग, युवक की मौके पर मौत, बाइक सवार दो युवकों ने बरसाई गोलियां
  • वजह रंजिश हो सकती है, जांच जारी, राजधानी में बीते 5 दिनों में दिनदहाड़े हत्‍या

नई दिल्‍ली:

राजधानी में आज भी ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर एक युवक की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. वारदात शाम नजफगढ़ इलाके के मार्केट एरिया में हुई, जहां एक युवक को बाइक सवार बदमाशों ने 7–8 गोलियां मारी. युवक की मौके पर मौत हो गई. बाइक सवार फरार हो गए.

पुलिस ने शुरुआती जांच के बिना पर बताया है कि मरने वाले की पहचान मोहित मोर के तौर पर हुई है जो कि पेशे से जिम ट्रेनर था. मूल रूप से हरियाणा के बहादुरगढ़ का रहने वाला है. मोहित social media ऐप टिक टॉक और इंस्टाग्राम पर बेहद एक्टिव रहता था. जहां उसके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में है.

वह शाम करीब 5:30 बजे नजफगढ़ की मार्केट में एक फोटो शॉप की दुकान पर गया था. जहां आई बाइक सवार दो युवकों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई. मोहित ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया की हत्या की वजह रंजिश हो सकती है. रंजिश किस कारण से थी, हत्या के पीछे कौन लोग हैं, यह जांच का विषय है.

बता दें कि द्वारका डिस्ट्रिक्ट में दो दिन पहले गैंगवार और पुलिस फायरिंग में दो बदमाशों की मौत हो गई थी. अभी वह मामला सुलझा भी नहीं कि आज नजफगढ़ थाना इलाके में एक युवक को गोलियों से भून दिया गया. इससे पहले रोहिणी सेक्टर 11 में बीते शुक्रवार एक युवक पर सरेआम फायरिंग हुई थी, जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया था. कल बाहरी दिल्ली के ज्वालापुरी में एक घर में एक महिला पर कई राउंड फायरिंग हुई.

Social Media ऐप tik tok और इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स

मोहित के Social Media ऐप tik tok और इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं. मोहित जिम में ट्रेनिंग देने के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय था.

मोहित Tik Tok ऐप पर फेमस है

मूल रूप से बहादुरगढ़ का रहने वाला मोहित जिम ट्रेनर भी बताया जा रहा है. माना जा रहा है कि किसी पुरानी रंजिश के चलते उस पर हमला किया गया. दिल्ली में लगातार पांचवे दिन ताबड़तोड़ फायरिंग की वारदात

बाइक सवार दो युवकों ने बरसाई गोलियां

वारदात स्‍थल के आसपास रहने वालों के मुताबिक बाइक सवार दो बदमाशों ने माेहित पर ताबड़ोतोड़ गोलियां बरसाईं और फरार हो गए. मोहित को 7–8 गोलियां लगी हैं और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

First Published : 22 May 2019, 06:51:02 AM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×