logo-image

दिल्लीः जेएनयू की छात्रा से कैब ड्राइवर ने किया बलात्कार, पुलिस ने दर्ज किया मामला

टैक्सी ड्राइवर ने दिल्ली की किसी सुनसान सड़क पर उसके साथ बेहोशी की हालत में रेप किया और अर्धनग्न अवस्था में उसे मंदिर मार्ग इलाके में छोड़कर फरार हो गया.

Updated on: 05 Aug 2019, 06:40 PM

नई दिल्ली:

जेएनयू छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है. प्राइवेट कंपनी के टैक्सी ड्राइवर पर रेप का आरोप लगा है. 21 साल की पीड़िता छात्रा का कहना है कि उसने जेएनयू से बाहर आकर एक निजी कंपनी की टैक्सी हायर की थी. टैक्सी ड्राइवर ने दिल्ली की किसी सुनसान सड़क पर उसके साथ बेहोशी की हालत में रेप किया और अर्धनग्न अवस्था में उसे मंदिर मार्ग इलाके में छोड़कर फरार हो गया.

लड़की के बयान पर मंदिर मार्ग पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. निजी कंपनी की टैक्सी के चालक द्वारा रेप किए जाने की घटना पर दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं. इस बाबत पुलिस की ओर से एक बयान जारी किया गया है, जिसके मुताबिक घटना 2 अगस्त की रात की बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें:J & K से आर्टिकल 370 हटने से बदल गया वहां का कानून, अब कश्मीर में नहीं चलेगी RPC, लागू होगी IPC

पुलिस का कहना है कि सफदरजंग हॉस्पिटल से 4 अगस्त को युवती की तरफ से शिकायत मिली थी, युवती की मेडिकल जांच में शरीर पर किसी तरह के निशान नहीं मिले हैं,उनके बयान में विरोधाभास है, हालांकि मामले की गंभीरता को देखते हुए केस दर्ज करके एक अलग पुलिस टीम जांच के लिए लगाई गई है. आरोपी टैक्सी चालक की तलाश की जा रही है. पीड़िता ने 2 दिन बाद पुलिस को शिकायत की, इस बीच कहां रही, शिकायत में देरी क्यों की, आदि सवालों के जवाब तलाश जा रहे हैं.