logo-image

जहांगीरपुरी हिंसा मामले में पश्चिम बंगाल पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, खंगालेगी कुंडली

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जन्मोत्सव के दिन हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार आरोपियों की कुंडली खंगालने के लिए दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम पश्चिम बंगाल पहुंची है.

Updated on: 20 Apr 2022, 04:30 PM

हल्दिया :

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जन्मोत्सव के दिन हुई हिंसा के मामले में गिरफ्तार आरोपियों की कुंडली खंगालने के लिए दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम पश्चिम बंगाल पहुंची है. दिल्ली पुलिस की टीम में क्राइम ब्रांच के एएसआई सुरेश कुमार, कृष्ण पाल और सुमित लामा शामिल हैं. वे मंगलवार शाम सबसे पहले महिषादल थाने गए. महिषादल के कंचनपुर में असलम का घर है. पुलिस अधिकारियों ने उसके परिवार से बात की. इसके साथ ही सुताहाटा थाना भी पहुंचे हैं. इसके बाद जांचकर्ता हल्दिया में शेख अंसार के ससुर के घर जा सकते हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक दिल्ली पुलिस की टीम दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हुई हिंसा के मामले में पड़ताल करने पहुंची है.

अंसार दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हुई हिंसा का मुख्य आरोपी है. उसकी दिल्ली में मोबाइल की दुकान है. वह कबाड़ के सामान का व्यापार भी करता है. अंसार समय-समय पर हल्दिया में अपने ससुर के घर जाता था. उसका हल्दिया में दो मंजिला मकान है और वह अपने इलाके में बहुत ही लोकप्रिय है.

इधर, जहांगीरपुरी हिंसा में गिरफ्तार आरोपियों की कुंडली खंगालने के लिए दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम मंगलवार की देर रात अंसार की नानी के घर पहुंची. टीम ने अंसार के बारे में जानकारी जुटाई. वहीं, बुधवार को क्राइम ब्रांच की टीम आरोपी दिलशाद के सुताहाटा इलाके में स्थित घर पड़ताल के लिए वहां जाएगी. मामले की तह तक जाने के लिए क्राइम ब्रांच के तीन अधिकारी पश्चिम बंगाल पहुंचे हैं. जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच की टीम सोनू उर्फ युनूस के ठिकानों पर भी जाएगी. सोनू भी पश्चिम बंगाल का ही रहने वाला है.