logo-image

जहांगीरपुरी हिंसा में 6 और आरोपी गिरफ्तार, तमंचा-तलवारें समेत ये चीजें बरामद

दिल्ली के जहांगीरपुरी में शनिवार को हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर निकली शोभायात्रा में हुई हिंसा मामले में पुलिस ने छह और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पहले ही इस मामले में 14 लोग अरेस्ट हो चुके हैं.

Updated on: 17 Apr 2022, 08:08 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के जहांगीरपुरी में शनिवार को हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर निकली शोभायात्रा में हुई हिंसा मामले में पुलिस ने छह और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पहले ही इस मामले में 14 लोग अरेस्ट हो चुके हैं. इन 6 लोगों को मिलाकर अब तक कुछ 20 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. 2 नाबालिग बच्चे भी पकड़े गए हैं. इसके साथ ही पुलिस ने अब तक 3 पिस्तौल और 5 तलवारें भी बरामद की हैं. हिंसा भड़काने के लिए पिस्तौल और तलवार का इस्तेमाल किया गया था. 

दिल्ली पुलिस के डीसीपी नॉर्थ-वेस्ट उषा रंगनानी ने कहा कि जहांगीरपुरी हिंसा केस में अबतक 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. कानून का उल्लंघन करने वाले दो किशोरों को भी अरेस्ट किया गया है. आरोपियों के पास से 3 तमंचा और 5 तलवारें मिली हैं. उन्होंने कहा कि अभी इस मामले की जांच जारी है. वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है और उसके बाद उनकी गिरफ्तारी हो रही है. 

दिल्ली पुलिस एक तरफ वीडियो के जरिए जहांगीरपुरी में हुई हिंसा के आरोपियों को गिरफ्तार कर रही है तो दूसरी तरफ अब इस केस की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है. स्पेशल कमिशनर क्राइम रविंद्र यादव ने खुद ही क्राइम ब्रांच को जांच सौंपे जाने की पुष्टि की है. स्पेशल सीपी क्राइम ब्रांच रविंद्र यादव जांच के लिए पहुंच गए हैं. इस मामले को लेकर उन्होंने दिल्ली पुलिस नॉर्थ वेस्ट की डीसीपी उषा रंगरानी से बात की.