News Nation Logo
Banner

जगतपुरी में गोली मारकर 15 लाख लूटने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

गीता कॉलोनी निवासी 26 साल के साहिब के अपराधों की फेहरिस्त बहुत लंबी है, जो उसे एक कुख्यात अपराधी की सूची में डालती है.

By : Drigraj Madheshia | Updated on: 07 Apr 2019, 06:33:54 PM
प्रतिकात्‍मक चित्र

प्रतिकात्‍मक चित्र

नई दिल्‍ली:

दिल्ली के जगतपुरी इलाके में पिछले साल सितंबर माह में एक शख्स को गोली मारकर 15 लाख रुपये की लूट में शामिल एक कुख्यात बदमाश को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अरेस्ट कर लिया है. पुलिस का कहना है कि वह दिल्ली से पंजाब के लिए निकलने वाला था.

यह भी पढ़ेंः इस जेल की सुरक्षा पर एक बार फिर उठे प्रश्नचिन्ह, जेल की बैरक से कैदी ने शेयर किए फोटो

आरोपी बदमाश का नाम प्रभजोत उर्फ साहिब है. पुलिस का कहना है कि गीता कॉलोनी निवासी 26 साल के साहिब के अपराधों की फेहरिस्त बहुत लंबी है, जो उसे एक कुख्यात अपराधी की सूची में डालती है. उस पर नवीन कसाना और शकील गैंग के साथ मिलकर हत्या, हत्या की कोशिश, किडनैपिंग, फिरौती वसूलने जैसी 100 से ज्यादा संगीन मामलों में शामिल होने का आरोप है. शकील को स्पेशल सेल की टीम दो दिन पहले कवि अशोक चक्रधर के घर में चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार कर चुकी है.

यह भी पढ़ेंः Facebook Live पर युवक कर रहा था सुसाइड, जानें फिर क्या हुआ

स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाह ने बताया कि 17 सितंबर 2018 को साहिब ने अपने साथियों के साथ मिलकर जगतपुरी में व्यवसायी उमेश बंसल से 15 लाख रुपये लूटे थे. उस दौरान बंसल के कर्मचारी रामसेवक ने विरोध किया तो उसके पांव में गोली मार दी थी.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली के कनॉट प्लेस के एक कॉफी रेस्टोरेंट में चली गोली, जानिए फिर क्या हुआ...

तब से दिल्ली पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में थीं. उस पर 50 हजार रुपये का इनाम भी रखा गया था. वह अलग-अलग राज्यों में फरारी काट रहा था. कल जैसे ही दिल्ली पहुंचा, मुखबिर की सूचना पर स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर शिव कुमार की टीम ने उसे कश्मीरी गेट बस अड्डे के पास से अरेस्ट कर लिया. पुलिस का कहना है कि वह दिल्ली से पंजाब के लिए निकलने वाला था.

First Published : 07 Apr 2019, 06:33:48 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो