logo-image

इंस्टाग्राम सेलिब्रिटी निकली लुटेरी, गोवा में पैसे से करती थी ये काम

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने लूटपाट के आरोप में एक इंस्टाग्राम सेलिब्रिटी और उसके दोस्त को अरेस्ट किया है. इंस्टाग्राम पर आरोपी अमृता सेठी के 80 हजार फॉलोवर्स हैं.

Updated on: 20 Nov 2020, 07:06 PM

नई दिल्‍ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने लूटपाट के आरोप में एक इंस्टाग्राम सेलिब्रिटी और उसके दोस्त को अरेस्ट किया है. इंस्टाग्राम पर आरोपी अमृता सेठी के 80 हजार फॉलोवर्स हैं. आरोप है कि अमृता ने अपने एक दोस्त के साथ मनी एक्सचेंजर कंपनी के कर्मचारी से फॉरेन करेंसी से भरा बैग लूटा था. पुलिस का कहना है कि अमृता लूट की रकम से गोवा में होटल में ऐशो-आराम करती और केसिनो खेलती थी.

फॉरेन मनी एक्सचेंज की एक कंपनी का एक भरकर पंचशील पार्क इलाके में एक क्लाइंट को 3300 अमेरिकी डॉलर देने गया था. बदले में उसे क्लाइंट से लगभग 2 लाख 45 हजार रुपये लेने थे. वह पंचशील पार्क इलाके में पहुंचा, जहां अमृता अपने दोस्त के साथ एक कार में पहुंची. उस समय कंपनी वर्कर अपने क्लाइंट से फ़ोन पर बात कर रहा था, तभी अमृता और उसके दोस्त ने मौका देख उसके हाथ से बैग झपटा और फरार हो गए.

इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज की और वारदात वाली जगह के सीसीटीवी फुटेज खांगले. तफ्तीश करते हुए पुलिस सीसीटीवी में वारदात के लिए इस्तेमाल की गई कार के नंबर से उसके मालिक तक पहुंची. कार मालिक ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसके बेटे का दोस्त और एक महिला यानी अमृता उनकी कार लेकर गई है.
 
पुलिस ने उनका फोन सर्विलांस पर लगाया. आरोपियों की लोकेशन गोवा में मिली. गोवा पुलिस के साथ जॉइंट रेड में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.