logo-image

दिल्ली के रेलवे ट्रैक पर मिली आर्मी जवान की बिना सिर वाली लाश, इलाके में मचा हड़कंप

राजधानी दिल्ली से एक दर्दनाक घटना सामने आई हैय यहां के सदर बाजार में स्थित रेलवे ट्रैक पर भारतीय सेना के कैप्टन की सरकटी लाश मिली. इस घटना की सूचना मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया.

Updated on: 30 Jul 2019, 01:28 PM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली से एक दर्दनाक घटना सामने आई हैय यहां के सदर बाजार में स्थित रेलवे ट्रैक पर भारतीय सेना के कैप्टन की सरकटी लाश मिली. इस घटना की सूचना मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक कैप्टन का नाम दिवाकर पुरी बताया जा रहा है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, कैप्टन दिवाकर की जम्मू-कश्मीर के पुलावामा में तैनात थे. वो अपने 7 हफ्ते के एक कोर्स को पूरा कर के श्रमजीवी एक्सप्रेस से लखनऊ से दिल्ली लौट रहे थे.

सेना के कैप्टन की लाश मिलने के बाद रेलवे पुलिस को इस मामले की जानकारी दे दी गई है. दिल्ली पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है लेकिन इस मामले मे किसी के नाम होने की पुष्टी नहीं हो पाई है.

और पढ़ें: CCD Owner Missing Live Updates: वीजी सिद्धार्थ के आत्महत्या की आशंका के बीच सर्च ऑपरेशन जारी

डीसीपी रेलवे के अनुसार, 'शुरुआती जांच में लग रहा है कि कैप्टन दिवाकर ने खुदकुशी की है. दिवाकर श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली आते वाले वक्त सो गए थे. वह अपना सामान लेना भूल गए थे जो बाद मे RPF में जमा हो गया था, ट्रेन अटेंडेंट ने उनको जगाया तो वो ट्रेन से उतरकर चले गए. फिर 11 बजकर 20 मिनट पर कैप्टन दिवाकर की लाश ट्रैक पर मिली.

ये भी पढ़ें: राजस्थान: पुलिस ने नहीं की कार्रवाई तो रेप पीड़िता ने लगाई खुद को आग, हुई मौत

वहीं मृतक कैप्टन के पिता का कहना है कि उनका बेटे दिवाकर ने आर्मी की ट्रेनिंग करने के बाद एक पोस्टिंग भी की है और एक 7 हफ़्तों का कोर्स भी किया है. वो ना तो शादीशुदा था और ना ही उसका कोई प्रेम प्रसंग चल रहा था. घर मे भी कोई झगड़ा भी नहीं था. उनको कोई भी ऐसी एक भी वजह समझ नहीं आ रही है जिसकी वजह से वो खुदकुशी कर सकता है.