logo-image
लोकसभा चुनाव

INDIA गठबंधन के प्रत्याशी महाबल मिश्रा ने RWA के साथ की बैठक, बोले- जीतते ही जल्द होगा समस्याओं का समाधान

तिलक नगर में आयोजित रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक में पश्चिमी दिल्ली लोकसभा इंडिया एलायंस के उम्मीदवार और पूर्व सांसद महाबल मिश्रा और तिलक नगर विधानसभा के विधायक जरनैल सिंह ने भाग लिया

Updated on: 15 May 2024, 10:50 PM

नई दिल्ली:

तिलक नगर में आयोजित रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक में पश्चिमी दिल्ली लोकसभा इंडिया एलायंस के उम्मीदवार और पूर्व सांसद महाबल मिश्रा और तिलक नगर विधानसभा के विधायक जरनैल सिंह ने भाग लिया. इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों को आश्वासन दिया कि वह उचित रोड मैप और अन्य उपायों के जरिए उनकी समस्याओं का समाधान जरूर करेंगे. प्रत्याशी महाबल मिश्रा ने यह भी घोषणा की कि वह चुनाव जीतने के तुरंत बाद सभी विधानसभाओं के आरडब्ल्यूए के साथ बैठक करेंगे और क्षेत्र के विकास का रोडमैप पेश करेंगे.

दिल्ली की बदल गई है माहौल
 
इस दौरान आरडब्ल्यूए की वर्तमान और भविष्य की सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा. इस दौरान उन्होंने क्षेत्र की जनता को भरोसा दिलाया कि उनकी जीत पक्की है. पूरे क्षेत्र की जनता ने कार्यशील सांसद चुनने का मन बना लिया है. बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की जमानत पर रिहाई के बाद भी दिल्ली का माहौल पूरी तरह से बदला हुआ है.

वो गठबंधन के सभी 7 सीटों पर जीत का दावा कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने अपना घोषणापत्र भी जारी कर दिया है. वो अपने घोषणपत्र के जरिए जनता को लुभान के लिए कई वायदे भी किए हैं.