News Nation Logo
Banner

फरीदाबाद में दो हमलावरों ने कार सवार युवक की दिनदहाड़े की हत्या, दहशत में लोग

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के अनुसार सेक्टर-21 ए निवासी जतिन सोमवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे अपनी कार में राष्ट्रीय राजमार्ग-2 स्थित सीएनजी पम्प पर सीएनजी गैस भरवाने गए थे

Bhasha | Updated on: 11 Nov 2019, 07:15:02 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: न्यूज स्टेट)

फरीदाबाद:

हरियाणा के फरीदाबाद शहर में राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर मेवला महाराजपुर के पास मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने होंडा सिटी कार में बैठे एक युवक की सोमवार को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. घटना मेवला महाराजपुर के सीएनजी पम्प के पास हुई. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवाया. इस घटना के बाद सेक्टर-31 थाना और क्राइम ब्रांच, डीएलएफ पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की जांच में शुरू कर दी.

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह के अनुसार सेक्टर-21 ए निवासी जतिन सोमवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे अपनी कार में राष्ट्रीय राजमार्ग-2 स्थित सीएनजी पम्प पर सीएनजी गैस भरवाने गए थे. मोटरसाइकिल सवार दो युवक उनका पीछा कर रहे थे. उन्होंने बताया कि जतिन ने जैसे ही गाड़ी खड़ी की, तभी बाइक सवार दो युवकों में से एक बाइक से नीचे उतरा और उन्हें गोली मार दी. इसके बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि जतिन की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस सूत्रों के अनुसार जतिन का अपनी पत्नी के साथ झगड़ा चल रहा था और अदालत में तलाक का मामला भी चल रहा था. कहा जा रहा है कि शुरुआती दौर में जतिन की हत्या को इसी मामले से जोड़कर देखा जा रहा है. 

First Published : 11 Nov 2019, 06:39:03 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो