logo-image

अरविंद केजरीवाल का BJP पर निशाना, कहा- सिंघु बॉर्डर जाना चाहता था, कर दिया हाउस अरेस्ट

भारत बंद को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी आमने-सामने आ गई है. आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को हाउस अरेस्ट कर लिया है.

Updated on: 08 Dec 2020, 11:47 PM

नई दिल्ली:

भारत बंद को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी आमने-सामने आ गई है. आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को हाउस अरेस्ट कर लिया है. वहीं बीजेपी ने इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि मैंने आज योजना बनाई थी कि मैं सीएम के रूप में नहीं बल्कि किसानों के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त करने के लिए एक आम आदमी के रूप में सिंघु बॉर्डर पर जाऊंगा. मुझे लगता है कि उन्हें मेरी योजना के बारे में पता चला और उन्होंने मुझे जाने नहीं दिया. 

किसान संगठनों के भारत बंद को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने समर्थन दिया था. जिसके बाद उनके आवास के बाहर दिल्ली पुलिस का पहरा बढ़ गया है. आम आदमी पार्टी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि केंद्र सरकार और दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को नजरबंद (हाउस अरेस्ट) कर लिया है. आम आदमी पार्टी ने ट्वीटर पर वीडियो शेयर कर गंभीर आरोप लगाए हैं. साथ ही कहा है कि मुख्यमंत्री से किसी को भी मिलने नहीं दिया जा रहा है.

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि केजरीवाल के घर के बाहर दिल्ली पुलिस का पहरा है. घर के अंदर न किसी को आने दिया जा रहा और न ही बाहर जाने दिया जा रहा है. आप का आरोप है कि पुलिस ने केजरीवाल के घर बाहर केवल भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रदर्शन की अनुमति दी है. केजरीवाल के घर के बाहर भारी भीड़ जमा है. वहीं पुलिस ने भी इसे नकार दिया है.