logo-image

CM केजरीवाल के साथ लंच करेगा इस सफाईकर्मी का परिवार, जानें क्या है मामला

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल 13 सितम्बर को गुजरात के दौरे पर गये थे वहॉ वो एक ऑटो वाले के घर पर खाना खाया था. उसी दौरे के दौरान हर्ष सोलंकी ने सीएम केजरीवाल को घर पर खाने का न्योता दिया था

Updated on: 26 Sep 2022, 01:59 PM

नई दिल्ली:

गुजरात के एक सफाई कर्मचारी हर्ष काफी खुश है क्योंकि वो और उनका पूरा परिवार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर भोजन पर मिलने जा रहे है. वो अपने परिवार के साथ फ्लाइट से दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पहुचें और उनका स्वागत आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सासंद और गुजरात प्रभारी गौरव चड्डा ने हर्ष का एयरपोर्ट पर सॉल देकर भव्य स्वागत किया. हर्ष ने एयरपोर्ट पर कहा कि मैंने कभी सपने में भी सोचा नही था कि मुख्यमंत्री के घर से खाने का न्योता आयेगा. अब लग रहा है वाकई गुजरात के वाल्मिकी समाज का उद्धार होगा.  

दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल 13 सितम्बर को गुजरात के दौरे पर गये थे वहॉ वो एक ऑटो वाले के घर पर खाना खाया था. उसी दौरे के दौरान हर्ष सोलंकी ने सीएम केजरीवाल को घर पर खाने का न्योता दिया था. फिर केजरीवाल ने कहा था कि पहले आप मेरे घर आये फिर मैं आपके घर आऊंगा. इसी न्योते पर हर्ष सोलंकी केजरीवाल के घर जा रहे हैं.

एयरपोर्ट पर मीडिया के सवालो का जवाब देते हुए राघव चड्डा ने कहा कि मैं हर्ष और उनके परिवार का स्वागत करता हूं. आजतक वोट बटोरने नेता लोगो के घर जाया करते थे लेकिन पहली बार कोई नेता के घर खाने पर जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि हर्ष दिल्ली के सरकारी अस्पताल और सरकारी स्कूल का भी दौरा करेंगे. 

गुजरात विधानसभा चुनाव इसी वर्ष होने वाले है इसलिए आम आदमी पार्टी पंजाब में जीत से काफी खुश है और गुजरात में भी पूरे दमखम के साथ चुनाव  में खुद को भागीदार बता रही हैं. इसलिए आप ताबड़-तोड़ रैलियां और कार्यक्रम कर रही है.