logo-image

बढ़ रहा 'आप' का कुनबा, कई पार्टियों के नेता हुए शामिल

केजरीवाल सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं.

Updated on: 02 Dec 2021, 09:10 PM

highlights

  • राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने किया दूसरी पार्टियों से आए नेताओं का स्वागत 
  • आप की कार्यशैली से खुश होकर अन्य पार्टियों के नेता थाम रहे आप का हाथ 

नई दिल्ली :

केजरीवाल सरकार द्वारा स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी, सड़क और वाईफाई समेत तमाम क्षेत्रों में किए जा रहे ऐतिहासिक कार्यों से प्रभावित होकर लगातार लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने आज भाजपा से रजिंदर लाडला, पत्नी हेमलता लाडला और बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर ओमकार जेटली का आम आदमी पार्टी में स्वागत किया. ‘आप’ राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता और ‘आप’ विधायक संजीव झा ने टोपी और पटका पहनाकर सभी को पार्टी में शामिल किया. इस दौरान आम आदमी पार्टी से आजादपुर मंडी के चेयरमैन आदिल खान भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें : इस दिन किसानों के खाते में जमा हो जाएंगे 4000 रुपए, ऐसे चैक करें डिटेल्स

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार की नीतियों और दिल्ली विकास मॉडल से प्रभावित होकर हर क्षेत्र से भारी संख्या में लोग ‘आप’परिवार में शामिल हो रहे हैं. उसी श्रृंखला में भाजपा मंडल संयोजक रजिंदर लाडला अपनी पत्नी हेमलता लाडला के साथ आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. रजिंदर भाजपा एस.सी मोर्चा जिला अध्यक्ष होने के साथ दिल्ली राज्य रेगर समाज के उपाध्यक्ष हैं. वह 2012 में भाजपा टिकट पर चुनाव लड़े थे.

साथ ही आज एक ऐसी हस्ती पार्टी से जुड़ रही है जिसका नाता बॉलीवुड से है. अभिनेता-निर्देशक ओमकार जेलटी आज आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं. वह 2008 से एक सोशल एक्टिविस्ट के तौर पर भी काम कर रहे हैं. साथ ही यह बहुत ही अच्छी बात कि वह बेसहारा कुत्तों के लिए हर दिन मुफ्त खाना उपलब्ध कराते हैं. मुझे बेहद खुशी है कि इस प्रकार के नेक काम करने वाले लोग हमारी पार्टी से जुड़ रहे हैं. मैं सभी का आम आदमी पार्टी में हार्दिक स्वागत करता हूं.