logo-image

गाजियाबाद: कोहरे का कहर, ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर भिड़ीं 25 गाड़ियां, 1 की मौत

कोहरा यानि कि धुंध अब जानलेवा होता जा रहा है. शनिवार को गाजियाबाद में कोहरे के कारण एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. गाजियाबाद के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर 25 गाड़िया आपस में टकरा गई.

Updated on: 16 Jan 2021, 12:57 PM

गाजियाबाद:

कोहरा यानि कि धुंध अब जानलेवा होता जा रहा है. शनिवार को गाजियाबाद में कोहरे के कारण एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. गाजियाबाद के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर 25 गाड़िया आपस में टकरा गई. इस हादसे में अब तक एक लोग की मौत और कई घायल बताए जा रहे हैं. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई हैं. वहीं सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है.

और पढ़ें: दिल्ली में मनीष कुमार को लगा पहला टीका, आपके शहर में किसे लगा? 

ये दर्दनाक हादसा ग्रेटर नोएडा के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर हुई है. आज दिल्ली-एनसीआर में काफी घना कोहरा देखने को मिला था, इसकी कारण  हाईवे कई गाड़ियां आपस में भिड़ गई. इस घटना के बाद हाईवे पर काफी लंबा जाम देखने को भी मिला. हालांकि पुलिस मौके पर पहुंच कर जाम को हटाया और गाड़ियों को क्रेन की मदद से हटाया गया.

पुलिस ने सबको आगाह किया है कि कोहरे के कारण कोई बड़ा हादसा न हो इसलिए घर से तभी निकले जब कोई बहुत जरूर काम हो. वहीं हाईवे और सड़कों पर गाड़ी चलाते हुए काफी सावधानी भी बरतें.