logo-image

दिल्लीवासी ध्यान दें, वोटिंग के दिन इतने बजे से शुरू होगी मेट्रो सेवा

लोकसभा चुनाव के अंतर्गत दिल्ली में मतदान के दिन मेट्रो सुबह चार बजे शुरू हो जाएगी, ताकि ड्यूटी पर तैनात लोग समय पर मतदान केन्द्रों तक पहुंच पाएं.

Updated on: 10 May 2019, 09:41 AM

नई दिल्ली:

12 मई को लोकसभा चुनाव के छठवें चरण के तहत मतदान किए जाएंगे. राजधानी दिल्ली में भी सातों सीट के लिए इस दिन ही वोट डाले जाएंगे. जिसके लिए राजनीतिक पार्टीयों से लेकर दिल्ली मेट्रो ने भी अपनी विशेष तैयारी कर ली है. दिल्ली मेट्रो ने वोटिंग के दिन सुबह 4 बजे से मेट्रो शुरू करने का ऐलान किया है. जिससे ड्यूटी पर तैनात लोग समय पर मतदान केन्द्रों तक पहुंच पाएं. डीएमआरसी ने एक बयान जारी करते हुए कहा, 'लोकसभा चुनाव के अंतर्गत दिल्ली में 12 मई रविवार को होने वाले मतदान के दिन दिल्ली मेट्रो की सेवाएं सुबह चार बजे से ही शुरू हो जाएगी, ताकि चुनाव ड्यूटी में लगे लोग इसकी सेवाएं ले सकें.'

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने अरविंद केजरीवाल सहित AAP के इन नेताओं को भेजा मानहानि का नोटिस

डीएमआरसी ने कहा कि सभी स्टेशनों पर सुबह छह बजे तक ट्रेन हर 30 मिनट पर आएगी. इसके बाद रविवार की सामान्य समय सारिणी के अनुसार ट्रेनें आएंगी.

वहीं ब्लू लाइन पर द्वारका सेक्टर 21 से वैशाली जाने वाली मेट्रो सुबह साढ़े चार बजे शुरू होगी. दिल्ली मेट्रो का जाल अभी कुल 373 किलोमीटर में फैला है और इसके कुल 271 स्टेशन हैं.