News Nation Logo

गौतम गंभीर ने नवजोत सिंह सिद्धू पर साधा निशाना, कही ये बात

गौतम ने ट्वीट कर कहा कि, "अपने बेटे या बेटी को सरहद पर भेजो और फिर एक आतंकवादी राज्य के मुखिया को अपना बड़ा भाई बुलाओ!"

| Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 20 Nov 2021, 08:09:36 PM
Gautam Gambhir

गौतम गंभीर, पूर्व क्रिकेटर और सांसद (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • सिद्धू ने इमरान खान को बताया अपना बड़ा भाई 
  • गौतम ने कहा कि अपने बेटे या बेटी को सरहद पर भेजो
  • फिर एक आतंकवादी राज्य के मुखिया को अपना बड़ा भाई बुलाओ

 

:

पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना बड़ा भाई बताने के बयान की चौतरफा निंदा हो रही है. भाजपा उनपर आक्रामक हमला कर रही है. पंजाब की राजनीति में एक बार फिर सिद्धू ने हलचल ला दी है. लेकिन सिद्धू के इस बयान की गूंज दिल्ली तक सुनाई दे रही है. क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर ने नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. गौतम ने ट्वीट कर कहा कि, "अपने बेटे या बेटी को सरहद पर भेजो और फिर एक आतंकवादी राज्य के मुखिया को अपना बड़ा भाई बुलाओ!"

गौतम गंभीर पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद हैं. 22 मार्च 2019 को गौतम गंभीर भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली और रविशंकर प्रसाद की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये थे. वह  2019 के आम चुनाव में पूर्वी दिल्ली से भाजपा के उम्मीदवार बने. गौतम ने आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी आतिशी मार्लेना और कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली को हराया था.

यह भी पढ़ें: इंदौर को लगातार 5वीं बार मिला देश में सबसे स्वच्छ शहर का अवॉर्ड, ये शहर दूसरे नंबर पर

नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर कांग्रेस को मुंह छिपानी पड़ रही है. पंजाब से लेकर दिल्ली तक उनकी आलोचना हो रही है. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने भी इमरान खान के बयान पर कहा कि देश हमेशा सर्वोपरि होना चाहिए. उन्होंने कहा कि किसी भी जनप्रतिनिधि को कुछ भी बोलने से पहले इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि उसके लिए देश सर्वोपरि हो. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने आतंकवाद को लेकर कहा कि भारत कभी भी उन देशों का साथ नहीं देता जो आतंकवाद को बढ़ावा देते हैं. हमारी प्राथमिकता है कि देश से इस आतंकवाद को पूरी तरीके से खत्म किया जाए. 

First Published : 20 Nov 2021, 08:09:36 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.