logo-image

प्रदर्शनकारियों पर बरसे गौतम गंभीर, कांस्टेबल की मौत पर कही ये बड़ी बात

पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली के जाफराबाद हिंसा की निंदा की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में सीएए (CAA) के विरोध में हुई हिंसा के दौरान सीनियर कांस्टेबल रतन लाल की मौत की खबर सुनकर काफी दुख पहुंचा है.

Updated on: 24 Feb 2020, 05:36 PM

नई दिल्ली:

पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने दिल्ली के जाफराबाद हिंसा की निंदा की है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में सीएए (CAA) के विरोध में हुई हिंसा के दौरान सीनियर कांस्टेबल रतन लाल की मौत की खबर सुनकर काफी दुख पहुंचा है. उन्होंने कहा कि विरोध प्रदर्शन के दौरान हिंसा की कोई जगह नहीं है. उन्होंने दिल्ली के लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की. इसके अलावा दिल्ली पुलिस से आरोपियों के सख्त कार्रवाई की मांग की है. 

यह भी पढ़ेंः मोटेरा में डोनाल्ड ट्रंप का ग्रांड शो, जानिए उनके भाषण की 5 बड़ी बातें

दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर एक बार फिर तनाव की स्थिति पैदा हो गई है. मौजपुर और जाफराबाद में सोमवार को दो पक्षों में झड़प हो गई. इस दौरान मौजपुर में कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी, जिससे एक पुलिसकर्मी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ेंः आगरा पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप, पत्नी मेलानिया के साथ करेंगे ताज का दीदार

मौजपुर में तनाव भरा माहौल कायम
रविवार के बाद सोमवार को मौजपुर माहौल काफी तनावपूर्ण रहा. सीएए (CAA) समर्थकों और विरोधियों के बीच पत्थरबाजी हो रही है. पत्थरबाजी में 10 पुलिसकर्मी के जख्मी होने की खबर है. मौजपुर में एक हेड कॉस्टेबल की गोली लगने से मौत की भी खबर आ रही है. उपद्रवियों को काबू पाने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़े हैं. मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात है.