logo-image

दिल्ली शूटआउट से नाराज वकील, किया हड़ताल का ऐलान

दिल्ली में रोहिणी कोर्ट के बाहर गैंगवार की हो गया. जानकारी के मुताबिक गैंगस्टर जितेंद्र गोगी पर हमला किया गया था. बदमाश वकील के भेष में पहुंचे थे. जैसे ही उन्हें जितेन्द्र गोगी दिखाई दिया उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

Updated on: 26 Sep 2021, 08:56 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली में रोहिणी कोर्ट के बाहर गैंगवार हो गया. जानकारी के मुताबिक गैंगस्टर जितेंद्र गोगी पर हमला किया गया था. हमले में गोगी की मौत हो गई. बदमाश वकील के भेष में पहुंचे थे. जैसे ही उन्हें जितेन्द्र गोगी दिखाई दिया उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इससे कोर्ट परिसर में अफरातफरी मच गई. दिल्ली पुलिस ने हमले में दो बदमाशों की मौत की पुष्टि की है. दोनों आरोपी वकील के कपड़े पहन कर पहुंच थे. बदमाश जितेंद्र गोगी को कई गोलियों मारी गई. गोगी पर हत्या, फिरौती और पुलिस पर हमला करने के कई मामले दर्ज थे. पिछले साल पुलिस ने गुरुग्राम से इसे गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के समय उस पर करीब 8 लाख का इनाम था.  दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के हेड कांस्टेबल कुलदीप हुड्डा, हेड कांस्टेबल संदीप और कांस्टेबल रोहित ने हमलावरों को मार गिराया.

calenderIcon 18:59 (IST)
shareIcon

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के हेड कांस्टेबल कुलदीप हुड्डा, हेड कांस्टेबल संदीप और कांस्टेबल रोहित ने हमलावरों को मार गिराया.

calenderIcon 17:59 (IST)
shareIcon

दिल्ली शूटआउट से नाराज वकील, किया हड़ताल का ऐलान 

calenderIcon 14:57 (IST)
shareIcon

पेशी पर लाया गया था गोगी

दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना के मुताबिक फायरिंग उस समय की गई जब जितेन्द्र गोगी को पेशी के लिए रोहिणी कोर्ट लाया गया था. पुलिस ने दोनों हमलावरों को ढेर कर दिया है. इनमें से एक हमलावर पर 50 हजार का इनाम घोषित था.


calenderIcon 14:55 (IST)
shareIcon

शूटआउट में एक महिला वकील भी घायल हुई है.

calenderIcon 14:40 (IST)
shareIcon

शूटआउट में अबतक 3 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. इनमें से एक जितेंद्र है, जबकि दो हमलावर हैं जो कि जितेंद्र पर ही हमला करने आए थे. स्पेशल सेल के जवानों ने दोनों हमलावरों को ढेर किया.

calenderIcon 14:37 (IST)
shareIcon

कोर्ट परिसर में फायरिंग का सामने आया वीडियो

रोहिणी कोर्ट में फायरिंग का वीडियो सामने आया है. गोली चलने के बाद कोर्ट में अफरातफरी मच गई. वीडियो में एक महिला वकील कोर्ट रूम से जान बचाने को बाहर भागती दिखाई दे रही है. 


calenderIcon 14:21 (IST)
shareIcon

दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर जितेनद्र गोगी की मौत की आधिकारिक पुष्टि की

calenderIcon 14:17 (IST)
shareIcon

मारे गए दोनों क्रिमिनल टिल्लू गैंग के हैंः सेल सूत्र

calenderIcon 14:17 (IST)
shareIcon

घटना रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 207 की है