News Nation Logo

BREAKING

Banner

हैवानियत : दोस्त ने खेला खूनी खेल, डॉक्टर समेत परिवार के चार लोगों की हत्या

फरीदाबाद के सेक्टर-7 ए में डॉक्टर प्रवीण मेंदीरत्ता समेत चार लोगों की हत्या करने के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. आरोपी मृतक डॉक्टर के बेटे का दोस्त निकला. आरोपी की पहचान डबुआ कॉलोनी की न्यू राजीव कॉलोनी निवासी जिम ट्रेनर मुकेश के रूप में हुई है.

By : Kuldeep Singh | Updated on: 10 Nov 2019, 05:33:43 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

बल्लभगढ़:

फरीदाबाद के सेक्टर-7 ए में डॉक्टर प्रवीण मेंदीरत्ता समेत चार लोगों की हत्या करने के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है. आरोपी मृतक डॉक्टर के बेटे का दोस्त निकला. आरोपी की पहचान डबुआ कॉलोनी की न्यू राजीव कॉलोनी निवासी जिम ट्रेनर मुकेश के रूप में हुई है.

एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने प्रेसवार्ता में बताया कि आरोपी की स्कूटी बरामद हो गई है. आरोपी अपने घर पर एक नोट छोड़कर गया है कि उससे गलती हो गई है. आरोपी को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया लेकिन आरोपी फरार हो गया. एसीपी ने बताया कि अभी हत्या का मकसद साफ नहीं कि हत्या लूट की वजह से हुई है या किसी के कहने पर वारदात को अंजाम दिया गया है या फिर रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया था.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली से सटे फरीदाबाद में बदमाशों ने पति-पत्नी, बेटी और दामाद को उतारा मौत के घाट

सौ से अधिक किए थे वार

सेक्टर-सात की मार्केट के सामने वाली एक कोठी में 65 वर्षीय बुजुर्ग डॉक्टर, उनकी पत्नी, बेटी तथा दामाद की शुक्रवार की रात ताबड़तोड़ चाकुओं के सौ के अधिक वार कर हत्या कर दी गई. हत्या करने से पहले हत्यारों ने परिवार के पालतू कुत्ते को एक कमरे में बंद कर दिया था.

यह भी पढ़ेंः नाबालिग से दो महीने तक दुष्कर्म, बच्चा होने पर पंचायत ने सुनाया ऐसा फरमान!

चार लोगों की हुई थी हत्या
सेक्टर-सात-ए की कोठी नंबर-19 में 65 वर्षीय डॉ. प्रवीन मेहंदीरता, उनकी पत्नी 58 वर्षीय सुदेश सेवानिवृत्त अध्यापिका, उनकी बेटी 32 वर्षीय प्रियंका व दामाद 35 वर्षीय सौरभ कटारिया शुक्रवार की रात मौजूद थे. हत्यारों ने चारों की चाकुओं से गोद जघन्य रूप से हत्या कर दी गई. हमलावरों ने गर्दन और पेट में कई बार चाकुओं से वार किए.

हत्यारों ने पालतु कुत्ते को एक कमरे में बंद कर दिया और टीवी को चलाकर छोड़ दिया. डॉक्टर का शव उनकी कोठी के बेसमेंट में बने डॉर्क रूम में पड़ा मिला, जबकि उनकी पत्नी का शव बेडरूम में तथा उनकी बेटी व दामाद का शव कोठी के ड्राइंग रूम पड़ा मिला.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटी 25 लाख की ज्वैलरी, देखें फोटो

छुट्टी पर आए थे बेटी और दामाद

डॉ. प्रवीन मेहंदीरता एक्सरे का क्लीनिक 25 साल से चलाते थे. उनकी पत्नी सुदेश सेंट एलबंनस नामक स्कूल से संस्कृत प्रमुख के पद से सेवानिवृत थीं. उनका बेटा दर्पण इंजीनियर है, जबकि बेटी प्रियंका इंजीनियर थी, जो इस समय एचसीएल नोएडा में कायर्रत थी. प्रियंका के पति सौरभ मूलरूप से मेरठ के रहने वाले थे जो वर्तमान में गाजियाबाद के वैशाली इलाके में रहते थे और गुरुग्राम की मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत थे. छुट्टी होने की वजह से बेटी और दामाद फरीदाबाद आ जाते थे और इस बार भी वह वहां आए हुए थे.

First Published : 10 Nov 2019, 05:33:43 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×