logo-image

दिल्ली में बड़ा हादसा, गांधी नगर में कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में दीपावली से ठीक पहले बड़ा हादसा हो गया है. दिल्ली के गांधी नगर इलाके में गुरुवार रात एक कपड़े की दुकान में भयानक आग गई है. जानकारी के अनुसार, आग 3 मंजिलें इमारत में फैल है.

Updated on: 12 Nov 2020, 11:34 PM

नई दिल्‍ली:

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में दीपावली से ठीक पहले बड़ा हादसा हो गया है. दिल्ली के गांधी नगर इलाके में गुरुवार रात एक कपड़े की दुकान में भयानक आग गई है. जानकारी के अनुसार, आग 3 मंजिलें इमारत में फैल है. फायर ब्रिगेड को रात 8:40 बजे आग लगने की जानकारी मिली है. इसपर आनन-फानन में दमकल की 26 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचीं. फिलहाल, दमकलकर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं.

दिल्ली दमकल विभाग ने बताया कि शहर के गांधी नगर इलाके में स्थित कपड़े के एक गोदाम में भीषण आग लग गई. विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. आग लगने की सूचना रात पौने नौ बजे मिली. दमकल विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि 26 दमकल गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है. 

आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है. पुलिस ने एहतियात के तौर पर आसपास की इमारतों को खाली करा दिया है, ताकि बड़ा नुकसान न हो सके. हालांकि, इस दुर्घटना में किसी को हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. आग की वजह से कितने का नुकसान हुआ है, फिलहाल पता नहीं चला है.