News Nation Logo
Banner

दिल्ली: द पार्क होटल में लगी भीषण, 15 लोग झुलसे

हादसे मे 15 लोग झुलस गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से 12 को डिस्चार्ज कर दिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 15 Feb 2020, 02:48:39 PM
द पार्क होटल में लगी भीषण

द पार्क होटल में लगी भीषण (Photo Credit: फोटो- ani)

नई दिल्ली:

दिल्ली के पार्क होटल में आज यानी शनिवार को भीषण आग लग गई. आग शनिवार सुबह 9 बजे लगी. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 15 लोगों के झुलसने की खबर है . जानकारी के मुताबिक नई दिल्ली के एडिशनल डीसीपी दीपक यादव (Deepak Yadav, Addnl DCP, New Delhi) ने बताया कि द पार्क होटल में सुबह 9 बजे आग लगी. लेकिन पहली बार हमें इसकी जानकारी सुबह 11.45 बजे मिली.

यह भी पढ़ें:CAA विरोधी प्रदर्शनकारियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की विपक्षी दलों ने की निंदा

उन्होंने बताया कि इस हादसे मे 15 लोग झुलस गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से 12 को डिस्चार्ज कर दिया गया है. पुलिस ने बताया कि हादसे की जानकारी उन्हें होटल से मिली लेकिन सबसे पहले उन्हें राजिंदर नगर पीएस की तरफ से सूचा दी गई.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश : नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म, 2 युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

बता दें, इससे पहले दिल्ली के मुंडका में भी भीष लगने की घटना सामने आई थी. मुंडका स्थित एक स्पेयर पार्ट्स फैक्ट्री में गुरुवार शाम अचानक आग लग गई, जिससे आसपास हड़कंप मच गया. सूचना पर आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की 26 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने में जुट गई. मुंडका में एक स्पेयर पार्ट्स की फैक्ट्री है. स्पेयर पार्ट्स फैक्ट्री में जब आग लगी, तब कई कर्मचारी फैक्ट्री में मौजूद थे. इसके बाद जैसे-तैसे कर्मचारियों ने फैक्ट्री निकल अपनी जान बचाई. सूचना पर पहुंचे फायर टेंडरों ने फैक्ट्री में फंसे बाकी वर्करों की जान बचाई

First Published : 15 Feb 2020, 02:44:05 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.