logo-image

चांदनी चौक की चार मंजिला इमारत में आग, 25 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

दिल्ली के चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन के पास एक चार मंजिला इमारत में आग लग गई.  यहां पर  कपड़ों से भरी की एक इमारत है.  आग को बुझाने के लिए मौके पर 25 गाड़ियां पहुंच गईं. आग रविवार को  रात करीब 10.40 बजे लगी.

Updated on: 05 Sep 2022, 07:59 AM

highlights

  • दमकल टीम को आग बुझाने में काफी समय लगा.
  • आग रविवार को रात करीब 10.40 बजे लगी
  • रात को लगी आग को बुझाने का कार्य सुबह तक चलता रहा

नई दिल्ली:

दिल्ली के चांदनी चौक मेट्रो स्टेशन के पास एक चार मंजिला इमारत में आग लग गई.  यहां पर  कपड़ों से भरी की एक इमारत है. आग को बुझाने के लिए मौके पर 25 गाड़ियां पहुंच गईं. आग रविवार को  रात करीब 10.40 बजे लगी.  उप अग्निशमन अधिकारी धर्मपाल भारद्वाज के अनुसार, दमकल की 25 गाड़ियां पहुंच चुकी हैं. संकरी गलियां होने की वजह से दमकल वाहनों को घटनास्थल तक पहुंचने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. कपड़ों से भरी इमरात में आग बुझाने के लिए काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा. दमकल टीम को आग बुझाने में काफी समय लगा.

रात को लगी आग को बुझाने का कार्य सुबह तक चलता रहा है. दमकल कर्मियों को संकरी गली होने की वजह से मदद पहुंचने में काफी वक्त लगा. अभी तक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. आग लगने के कारणों के बारे में पता लगाया जा रहा है. एक अनुमान के अनुसार शार्टसर्किट की वजह से यह आग लग सकती है. जिस समय आग लगी उस समय तक इमरात के कर्मचारी यहां से निकल चुके थे. 

पंडाल में आग लग गई

इससे एक दिन पहले रविवार के दिन दिल्ली के राजौरी गार्डन में सुबह तड़के एक पंडाल में आग लग गई. इसकी सूचना मिलते ही मौके पर 23 दमकल गाड़ियां पहुंचीं. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू  पाया जा सका है. यह घटना सुबह 2.30 बजे की है.  जानकारी के अनुसार राजौरी गार्डन इलाके में एचडीएफसी बैंक के पास विशाल एंक्लेव में एक टेंट हाउस में आग लग गई. अचानक आग ने विकराल रूप ले लिया.