logo-image

दिल्ली के नेहरू प्लेस में लगी आग, मचा हड़कंप

देश की राजधानी दिल्ली से आग लगने की वारदात सामने आई है. नेहरू प्लेस के एक शोरूम में गुरुवार को आग लगी है, जिससे आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी मच गई है. इस दौरान स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी.

Updated on: 12 Aug 2021, 06:28 PM

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली से आग लगने की वारदात सामने आई है. नेहरू प्लेस के एक शोरूम में गुरुवार को आग लगी है, जिससे आसपास के इलाकों में अफरा-तफरी मच गई है. इस दौरान स्थानीय लोगों ने आग लगने की सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी. इस पर आनन-फानन में फायर ब्रिगेड की 6 घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है. स्थानीय पुलिस ने आसपास के लोगों को घटनास्थल से दूर कर दिया और किसी भी व्यक्ति को वहां नहीं जाने दिया जा रहा है. हालांकि, अभी तक इस घटना से किसी के हताहत की कोई सूचना नहीं आई है. 

नेहरू प्लेस में एक बहुमंजिला इमारत की पहली मंजिल पर एक शोरूम स्थित है. इस शोरू में अचानक आग गई है. हालांकि, शोरूम में आग क्यों लगी, इसके बारे में पता नहीं चल सका है. आग बुझाने में जुटी फायर ब्रिगेड की टीम का कहना है कि जल्द की आग को बुझा दिया जाएगा. जब शोरूम में आग लगी थी, तब वहां लोग काम कर रहे थे. धुआं उठता देखकर कर्मचारी शोरूम से बाहर चले गए. इस आग से शोरूम के मालिक को काफी नुकसान पहुंचा है.

आपको बता दें कि पीरागढ़ी स्थित एक जींस की फैक्ट्री में पिछले दिनों अचानक आग लग गई. आग लगते ही फैक्ट्री में काम कर रहे करीब आधा दर्जन कर्मचारी सुरक्षित बाहर निकल गए थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची दमकल की 14 गाड़ियों ने करीब ढ़ाई घंटे में आग पर काबू पा लिया है. इस घटना से कोई हताहत नहीं हुआ है. पुलिस अभी आग लगने के कारणों और इससे हुए नुकसान का आकलन कर रही है.