logo-image

नोएडा के स्पा सेंटर में लगी आग, दो की मौत

Fire breaks out in Noida : दिल्ली-एनसीआर से आगजनी की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. नोएडा के थाना सेक्टर 24 इलाके में गुरुवार देर रात अचानक आग लग गई है, जिससे घटनास्थल पर भगदड़ मच गई.

Updated on: 17 Feb 2022, 10:08 PM

नई दिल्ली:

Fire breaks out in Noida : दिल्ली-एनसीआर से आगजनी की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. नोएडा के थाना सेक्टर 24 इलाके में गुरुवार देर रात अचानक आग लग गई है, जिससे घटनास्थल पर भगदड़ मच गई. आग इतनी भीषण लगी थी कि स्पा सेंटर में उपस्थित एक महिला समेत 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी आनन-फानन में मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी है. हालांकि, फायर ब्रिगेड टीम ने आग पर काबू पा लिया है.

सेक्टर 53 गिझोड़ आशीर्वाद कॉम्प्लेक्स में स्पा सेंटर चल रहा था. फायर विभाग से बिना NOC लिए कॉम्प्लेक्स में स्पा सेंटर चल रहा था. पुलिस के अनुसार, स्पा सेंटर में अचानक आग लगने से दो लोगों की जान चली गई है, जिसमें से एक महिला और एक पुरुष है. पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

स्पा सेंटर में कैसे आग लगी है, इसकी जांच पुलिस कर रही है. हालांकि, अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं चला है. बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. आगजनी की घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.