News Nation Logo

दिल्ली: महारानी बाग की दुकान में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

दिल्ली के महारानी बाग में शुक्रवार देर रात भीषण आग लग गई, जिससे वहां अफरातफरी मच गई है.

| Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 27 Dec 2019, 10:56:04 PM
दिल्ली में लगी भीषण आग

नई दिल्‍ली:

दिल्ली के महारानी बाग में शुक्रवार देर रात भीषण आग लग गई, जिससे वहां अफरातफरी मच गई है. स्थानीय लोगों ने आग की सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी. आनन-फानन में पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने में जुट गई हैं. हालांकि, अभी तक किसी के हताहत की कोई सूचना नहीं है और न ही आग लगने की वजह का पता चल सका है.

दिल्ली स्थित महारानी बाग में देर रात एक दुकान में आग लग गई. इस पर दुकान के आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. सूत्रों का कहना है कि आग लगने का कारण शार्ट सर्किट से बताया जा रहा है. मौके पर पहुंची पुलिस आसपास स्थित दुकानों में मौजूद लोगों को हटा रही है. हालांकि, दमकल विभाग के कर्मचारी आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक आग नहीं बुझी है. 

इससे पहले दिल्‍ली (Delhi) स्थित कृष्णानगर (Krishnanagar) के चांदी पार्क (Chandi Park) के पास एक इमारत में आग लग गई थी. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की 5 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और इमारत से 40 लोगों को बचा लिया गया. इस तरह दिल्‍ली में एक और त्रासदी किसी तरह टल गई. इससे पहले नरेला इंडस्‍ट्रियल एरिया (Narela Industrial Area) की दो फैक्‍ट्रियों में आग लग गई थी. वहां भी लोगों को बचा लिया गया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Dec 2019, 10:38:53 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.