logo-image

Delhi: राजेंद्र प्लेस के पास ज्वैलरी शोरूम में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

दिल्ली के राजेंद्र प्लेस के पास गुरुवार को अचानक भीषण आग लग गई, जिससे हड़कंप मच गया.

Updated on: 21 May 2020, 04:25 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के राजेंद्र प्लेस के पास गुरुवार को अचानक भीषण आग लग गई, जिससे हड़कंप मच गया. सूचना पर आनन-फानन में दमकल विभाग की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को बुझाने में जुट गई है. हालांकि, अभी तक आग से किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं मिली है. पुलिस ने घटनास्थल के पास से लोगों को हटा दिया है. आग से शोरूम में लाखों रुपये सामान जलकर राख हो गया है.

दिल्ली के राजेंद्र प्लेस के पास एक ज्वैलरी शोरूम है. देश में लॉकडाउन की वजह से ज्वैलरी की दुकान नहीं खुली थी. साथ ही आसपास की दुकानें भी बंद थी. ज्वैलरी शोरूम में दोपहर में अचानक आग लग गई, जिससे आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने आग की सूचना दमकल विभाग को दी. सूचना पर आनन-फानन में पहुंचे दमकल विभाग के कर्मचारी आग बुझाने में जुट गए हैं.

बवाना की कार्ड बोर्ड फैक्ट्री में भी लगी थी भीषण आग

दिल्ली (Delhi) के बवाना (Bawana) स्थित एक कार्ड बोर्ड फैक्ट्री में रविवार सुबह भीषण आग लग गई थी. सुबह 7.55 बजे अग्निशमन विभाग को आग की सूचना मिली. दमकल की 14 गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया था. हादसे में लोगों रुपये का माल अब तक जलकर राख हो गया था.

दिल्ली फायर सर्विसेज के अतुल गर्ग का कहना था कि जैसे ही घटना की जानकारी मिली मौके पर दमकल की 14 गाड़ियों को भेज दिया गया था. अभी हादसे में किसी के जान की हानि नहीं हुई है. शुरुआती तौर पर घटना का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा था. हादसे में भारी मात्रा में रखा कच्चा माल जलकर राख हो गया था.