logo-image

दिल्ली : बवाना के नेलपॅालिश फैक्ट्ररी में ब्लास्ट, लगी भीषण आग, 9 लोग घायल

करोलबाग के बाद अब दिल्ली के बवाना इंडस्ट्रियल एरिया की एक नेलपॅालिश फैक्ट्री में ब्लास्ट के बाद भीषण आग लग गई है. दमकल की 12 गाड़िया लगातार आग बुझाने की कवायत में जुटी हुई है.

Updated on: 15 Feb 2019, 09:08 AM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक के बाद एक आग की घटनाएं सामने आ रही है. करोलबाग के बाद अब दिल्ली के बवाना इंडस्ट्रियल एरिया की एक नेलपॅालिश फैक्ट्री में ब्लास्ट के बाद भीषण आग लग गई है. दमकल की 12 गाड़िया लगातार आग बुझाने की कवायत में जुटी हुई है. वहीं आग की चपेट में आने से करीब 9 लोग घायल हो गए है और कई लोगों के फंसे होने की आशंका भी जताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक घायलों को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है.

बता दें कि दिल्ली के नारायणा औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक फैक्ट्री में गुरुवार (14 फरवरी) को भीषण आग लग गई थी. हालांकि इस हादसे में किसी की भी हताहत होने की कोई खबर नहीं मिली. नारायणा औद्योगिक क्षेत्र फेज -1 की फैक्ट्री नंबर 113 में आग लगने की सूचना सुबह 7.10 बजे मिली थी.

वहीं इससे पहले करोलबाग में एक होटल में आग लगने से 17 लोगों की मौत हो गई थी. होटल के जनरल मैनेजर राजेंद्र और मैनेजर विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है.