logo-image

किराये पर रहने वाले विद्यार्थियों से मांगा भाड़ा तो दर्ज हुई एफआईआर

अब तक की लॉकडाउन (Lockdown) अवधि में 8 एफआईआर सिर्फ मुखर्जी नगर थाना पुलिस ही दर्ज कर चुकी है. हाल ही में तीन दिन पहले एक और एफआईआर इसी थाने में छात्राओं ने दर्ज कराई है.

Updated on: 15 May 2020, 08:39 AM

नई दिल्ली:

मुखर्जी नगर इलाके में कई ऐसे पीजी मालिक पुलिस की नजर में आ गये हैं, जो यहां रहने वाले दिल्ली से बाहर के विद्यार्थियों से किराया देने का दबाब बना रहे थे. अब तक की लॉकडाउन (Lockdown) अवधि में 8 एफआईआर सिर्फ मुखर्जी नगर थाना पुलिस ही दर्ज कर चुकी है. हाल ही में तीन दिन पहले एक और एफआईआर इसी थाने में छात्राओं ने दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ेंः मत्स्य पालन उद्योग, होटल और एविएशन सेक्टर के लिए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज कर सकती हैं बड़े ऐलान

इसकी पुष्टि उत्तर पश्चिमी जिला पुलिस उपायुक्त ने भी की है. डीसीपी के मुताबिक, अब तक लॉकडाउन के दौरान मुखर्जी नगर थाना क्षेत्र में ऐसी तमाम शिकायतें आ रही थीं. इनमें छात्र और छात्राएं दोनों थे. अधिकांश शिकायतकर्ता विद्यार्थी पीजी में रह रहे थे. पीजी मालिक इन पर किराया देने के लिए दबाब बना रहे थे.

यह भी पढ़ेंः क्‍वारंटाइन सेंटर में जाने से 19 यात्रियों ने किया इनकार, विशेष ट्रेन से लौटने का फैसला

विद्यार्थियों ने जो भी शिकायतें दीं उन पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर दी. डीसीपी के मुताबिक, अभी तक लॉकडाउन अवधि में स्टूडेंट्स किराया मांगने संबंधी आठ एफआईआर सिर्फ मुखर्जी नगर थाने में ही लिखवा चुके हैं. पुलिस सभी मामलों की जांच कर ही है.