News Nation Logo
दिल्ली में इस साल डेंगू से अब तक 15 मरीजों की मौत बीते 6 साल में डेंगू से मौत का सबसे बड़ा आंकड़ा शाही ईदगाह मस्जिद की जगह पर भव्य श्रीकृष्ण मंदिर के निर्माण के लिए संकल्प यज्ञ किया गया CM Channi के गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी पहुंचने पर अध्यापकों का ज़ोरदार प्रदर्शन अध्यापकों की मांग - 7वें पे कमीशन की सिफारिशें पंजाब हों लागू ओमिक्रोन के अलर्ट के बीच पटना में 100 विदेशियों की तलाश भारत ने न्यूजीलैंड को 372 रन से हराकर टेस्ट मैच श्रृंखला 1-0 से जीती टीम इंडिया ने घर में लगातार 14वीं टेस्ट सीरीज जीती न्यूजीलैंड पर 372 रनों से जीत रनों के लिहाज से भारत की टेस्ट मैचों में सबसे बड़ी जीत है उत्तराखंड के चमोली में देवल ब्लॉक के ब्रह्मताल ट्रेक मार्ग पर बर्फबारी हुई रूस के विदेश मंत्री सर्गेई लावरोव ने भारत के विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर के साथ नई दिल्ली में बैठक की बाबा साहब आंबेडकर का महापरिनिर्वाण दिवस आज. बसपा कर रही बड़ा कार्यक्रम नीट काउंसिलिंग में हो रही देरी के खिलाफ रेजिडेंट डॉक्टर्स आज ठप रखेंगे सेवा रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन आज आ रहे भारत. कई समझौतों को देंगे अंतिम रूप पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह आज करेंगे अमित शाह-जेपी नड्डा से मुलाकात.

तुगलकाबाद के आप विधायक सहीराम पहलवान पर मारपीट का मामला दर्ज

तुगलकाबाद के आप विधायक सहीराम पहलवान पर मार-पीट का आरोप लगा है। योगेंद्र बिधुरी नाम के व्यक्ति ने विधायक पर पीटने का आरोप लगाया है।

Neews State Bureau | Edited By : Sankalp Thakur | Updated on: 20 Sep 2016, 08:07:17 AM
फाइल फोटो

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के विधायकों के खिलाफ एक के बाद एक मामले दर्ज़ होते जा रहे है। ताजा मामला तुगलकाबाद के आप विधायक सहीराम पहलवान से जुड़ा है । सहीराम पर योगेश बिधुड़ी  ने मार-पीट का आरोप लगाया है। योगेश बिधुड़ी ने ओखला इंडस्ट्रीयल एरिया के विधायक सहीराम पहलवान के खिलाफ मामला दर्ज़ कराया है।

सहीराम पहलवान पर सेक्शन 324,341 और 506/34 के तहत मामला दर्ज़ किया गया है।

योगेश विधूड़ी ने आरोप लगाया है कि 18-19 सितंबर की रात में एमसीडी उऩके घर के बाहर की सड़क बना रही थी। इसी दौरान एमएलए सहीराम आए धमकी देकर काम रुकवा दिया। जब योगेश ने विधायक को फोन कर पूछा तो सहीराम देख लेने की धमकी दी।

योगेश के अनुसार जब गोविंदपुरी दवा लेने जा रहे थे, तभी तीन लोगों ने उसका रास्ता रोका और लाठी, डंडे और तलवार से हमला किया। पुलिस ने योगेश की शिकायत पर विधायक सहीराम और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की विधायक सरिता सिंह पर भी कुछ दिन पहले घूस लेने के आरोप में शिकायत दर्ज़ की गई थी ।

एक के बाद एक आप के विधायक इन दिनों किसी न किसी विवाद में फंसते जा रहे हैं। इससे पहले आप विधायक दिनेश मोहनिया, अमानतउल्ला पर भी मामला दर्ज हो चुका है।

First Published : 19 Sep 2016, 10:07:00 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो