logo-image

बाराखंभा रोड स्थित DCM बिल्डिंग में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद

कनॉट प्लेस में बाराखंभा रोड स्थित DCM बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है. आग लगने की सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक, इमारत की 9वीं मंजिल पर आग लगी है.

Updated on: 15 Jul 2023, 07:10 PM

नई दिल्ली:

कनॉट प्लेस में बाराखंभा रोड स्थित DCM बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है. आग लगने की सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक, इमारत की 9वीं मंजिल पर आग लगी है. घटनास्थल पर कुल 10 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही है. हालांकि, आग पर अभी तक काबू नहीं पाया गया है. आग कैसे लगी इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है. आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी होगी. फिलहाल बाराखंभा रोड स्थित डीसीएम बिल्डिंग में आग लगने से अफरा तफरी का माहौल है. इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. 

बाराखंभा रोड स्थित DCM बिल्डिंग में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर मौजूद यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...